फर्जी SI बनकर युवती से कर ली सगाई, 8 लाख और एक एक्टिवा भी ली, ऐसे हुआ चौंकाने वाला खुलासा

10/17/2021 7:05:50 PM

इंदौर (गौरव कंछल): मध्यप्रदेश के इंदौर में धोखाधड़ी का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक बदमाश युवक ने नकली सब इंस्पेक्टर बनकर एक युवती से सगाई की। और फिर दहेज के रूप में 8 लाख नकद और एक्टिवा गाड़ी भी ले ली। लेकिन जब युवती को शक हुआ तो उसने युवक की जांच पड़ताल की, तो पता चला की युवक बदमाश है न कि कोई अधिकारी। मामले का खुलासा होते हुए युवती खुद आरोपी युवक को लेकर थाने पहुंची, और इसकी शिकायत विजयनगर पुलिस में दर्ज कराई।  

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Simraul, Fake SI, Fake police officer, Cheating on girl

दरसअल विजय नगर पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर आरोपी राजवीर सोलंकी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है । पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि राजवीर पुलिस का अंडरकवर पुलिस अधिकारी बताकर मिला था। इसके बाद उसने मुझसे दोस्ती की। फिर धीरे धीरे बात शादी तक पहुंच गई। इस बीच युवक युवती से करीब 8 लाख रुपए और एक एक्टिवा गाड़ी ले चुका था। लेकिन जब युवती को इस बदमाश युवक पर शंका हुई तो पता चला कि ये कोई पुलिस अधिकारी नहीं बल्कि इंदौर के सिमरोल में रहने वाला एक युवक है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Simraul, Fake SI, Fake police officer, Cheating on girl

कुछ ही महीने में तय किया सिपाही से SI का सफर...
सिपाही से सब इंस्पेक्टर तक का सफर आरोपी राजवीर ने महज कुछ महीने में ही तय कर लिया था। जिससे युवती को शंका हुई थी। फिलहाल आरोपी द्वारा एक ओर युवती से 40 लाख रुपये ठगने की बात सामने आई है। जिसमे पुलिस पूछताछ में जुटी है। उम्मीद है जल्द कई और भी पीड़ित सामने आ सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News