फर्जी SI बनकर युवती से कर ली सगाई, 8 लाख और एक एक्टिवा भी ली, ऐसे हुआ चौंकाने वाला खुलासा

10/17/2021 7:05:50 PM

इंदौर (गौरव कंछल): मध्यप्रदेश के इंदौर में धोखाधड़ी का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक बदमाश युवक ने नकली सब इंस्पेक्टर बनकर एक युवती से सगाई की। और फिर दहेज के रूप में 8 लाख नकद और एक्टिवा गाड़ी भी ले ली। लेकिन जब युवती को शक हुआ तो उसने युवक की जांच पड़ताल की, तो पता चला की युवक बदमाश है न कि कोई अधिकारी। मामले का खुलासा होते हुए युवती खुद आरोपी युवक को लेकर थाने पहुंची, और इसकी शिकायत विजयनगर पुलिस में दर्ज कराई।  

दरसअल विजय नगर पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर आरोपी राजवीर सोलंकी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है । पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि राजवीर पुलिस का अंडरकवर पुलिस अधिकारी बताकर मिला था। इसके बाद उसने मुझसे दोस्ती की। फिर धीरे धीरे बात शादी तक पहुंच गई। इस बीच युवक युवती से करीब 8 लाख रुपए और एक एक्टिवा गाड़ी ले चुका था। लेकिन जब युवती को इस बदमाश युवक पर शंका हुई तो पता चला कि ये कोई पुलिस अधिकारी नहीं बल्कि इंदौर के सिमरोल में रहने वाला एक युवक है।



कुछ ही महीने में तय किया सिपाही से SI का सफर...
सिपाही से सब इंस्पेक्टर तक का सफर आरोपी राजवीर ने महज कुछ महीने में ही तय कर लिया था। जिससे युवती को शंका हुई थी। फिलहाल आरोपी द्वारा एक ओर युवती से 40 लाख रुपये ठगने की बात सामने आई है। जिसमे पुलिस पूछताछ में जुटी है। उम्मीद है जल्द कई और भी पीड़ित सामने आ सकते हैं।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari