कोरोना के आंकड़े के पीछे सरकार की फिक्सिंग! कांस्टेबल बोला- कोरोना का डर दिखाकर मनमानी कर रही BJP

3/14/2021 6:50:01 PM

ग्वालियर: साल 2020 में कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के असर से आम जनता के साथ साथ अधिकारी और उच्चधिकारी अभी उभर भी नहीं पाए हैं कि कोरोना वायरस एक बार सुर्खियों में है। ऐसे में सवाल उठाए जा रहे हैं कि क्या सच में कोरोना है या सरकार किसी अपने मकसद के लिए कोरोना के आंकड़े बढ़ा या घटा रही है। जहां आमजन घबरा रहा है वहीं कोरोना के आंकड़ों को लेकर लोग दुविधा में है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कोरोना के आंकड़ों को लेकर बीजेपी पर टिप्पणी करना एक कांस्टेबल को भारी पड़ गया। जिसके बाद ग्वालियर एसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, धर्मेंद्र पाठक ग्वालियर के कोतवाली थाने में कांस्टेबल पद पर कार्यरत है। वह सोशल मीडिया पर एक न्यूज ग्रुप से जुड़े हुए हैं शनिवार दोपहर को ग्रुप में एक पोस्ट आई इसमें लिखा था कि स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से कोरोना बढ़ रहा है। इसे पढ़कर कांस्टेबल आग बबूला हो गए और रिपोस्ट करते हुए बीजेपी को गालियां समेत लिखा कि कोरोना चुनाव के समय ही क्यों कम हो जाता है। जब कोई त्योहार और अन्य कार्यक्रम हो तो बढ़ जाता है। मैसेज पोस्ट होते ही एडमिन ने समझाया कि यह सोशल ग्रुप है। इस पर कांस्टेबल ने लिखा कि चुनाव आ गया तो अब कहां गया कोरोना। त्योहार और अन्य कार्यक्रम में कोरोना बढ़ जाता है। हालांकि इसके बाद एडमिन ने कांस्टेबल को ग्रुप से रिमूव कर दिया।

PunjabKesari

लेकिन शाम होते होते पोस्ट इतना वायरल हुआ कि ग्वालियर SP अमित सांघी के पास पहुंच गया। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कराई, जिसमें कांस्टेबल धर्मेन्द्र पाठक की भूमिका गलत पाई गई। एसपी ने बिना देरी कार्रवाई करते हुए कांस्टेबल धर्मेन्द्र पाठक के सस्पेंड ऑर्डर जारी कर दिए। ऑर्डर में साफ कहा गया है कि आरक्षक का आचरण कहीं से भी पुलिस नियमों और आचरण जैसा नहीं था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News