सरकारी टीचर ने Whatsapp स्टेटस पर लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद, बताई ये वजह, उठी राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग

7/15/2022 1:28:37 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सरकारी टीचर द्वारा व्हाट्सएप पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगाने पर विवाद खड़ा हो गया है। राष्ट्रीय हिंदू सेना ने कोतवाली में इसकी शिकायत की है। हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं का कहना है कि इससे हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंची है और हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं। हिंदू सेना ने मांग की कि टीचर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

टीचर संदीप जैन ने व्हाट्सएप पर पहले स्टेटस में लिखा कि वह 9 साल का था और मैं खाना खा रहा था तब एक जैन ने उसे लात मार दी थी। अब वह पाकिस्तान जिंदाबाद न लिखे तो क्या लिखे। फिर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा। एक अन्य स्टेटस में लिखा कि मुझे परेशान करने वाला हर एक शख्स जैन था। और मेरे साथ गद्दारी करने वाला हर शख्स हिंदू, अब बताओं मैं क्या करूं... पाकिस्तान जिंदाबाद



वहीं राष्ट्रीय हिंदू सेना के जिला अध्यक्ष यमन साहू ने बताया कि एक शिक्षक संदीप जैन ने जो कि बच्चों को शिक्षा देते हैं, उसने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। सरकारी कर्मचारी हिंदुस्तान में रहता है उसने जैन धर्मी होने के बावजूद मुस्लिम धर्म अपनाया है। उसने मुस्लिम धर्म अपनाने के बाद आज अपने मोबाइल पर व्हाट्सएप स्टेटस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं जिससे हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंची है एवं राष्ट्रीय हिंदू सेना इसकी कड़ी निंदा करती है।



ऐसे व्यक्ति पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई किया जाए एवं देशद्रोही का मामला पंजीबध्द किया जाए। हिंदू सेना ने अपना विरोध प्रर्दषन करते हुए थाना प्रभारी के समक्ष ज्ञापन सौंपा। इसमें राष्ट्रीय हिंदु सेना के कार्यकर्ता राजा वर्मा, आकाष वर्मा, संगम चैरसिया, दिनेष साहू, नितिन लालवानी, राजाराम वानखेड़े, प्रियांषु साहू, कुंदन व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

meena

This news is Content Writer meena