बच्ची का पेट फूलते देख डॉक्टर के पास गए परिजन, जो जांच में निकला उससे उड़ गए होश

11/16/2021 4:14:53 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): रीवा जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां युवक ने किशोरी के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। किशोरी ने भी आरोपी के डर से अपना मुंह बंद रखा, लेकिन धीरे-धीरे शारीरिक परिवर्तन होने के चलते परिवार के लोगों को जानकारी हुई तो किशोरी को लेकर प्रयागराज उपचार कराने पहुंच गए। जहां चिकित्सकों ने बताया कि किशोरी के पेट में 6 माह का गर्भ पल रहा है।

जानकारी लगते ही परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़िता पर दबाव बनाकर पूछताछ किया तो पीड़िता ने बताया कि उसके साथ 6 माह पहले युवक ने खेत में दुष्कर्म किया था। किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके चलते वह अपना मुंह बंद कर रखा था। जानकारी लगते ही परिजन जवा थाना लेकर पहुंचे जहां जीरो में कायमी कर घटनास्थल अतरैला थाना क्षेत्र का होने के चलते मामले की डायरी अतरैला थाने को भेजी गई, जहां अपराध पंजीबद्ध किया गया है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी अशर्फीलाल कहार लुका गांव का रहने वाला है जिसके खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी और पास्को एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

रिश्तों को किया तार-तार, नाबालिक नातिन से किया बलात्कार
वहीं चौकाने वाली बात यह है कि किशोरी ने जिस शख्स का नाम लिया वह कोई और नहीं उनका रिश्तेदार है। जहां शौच पर निकली नातिन से गंदा काम किया और उसे जान से मारने की धमकी दी। तब तो बच्ची ने डर के मारे किसी को नहीं बताया लेकिन 6 महीने बाद बच्ची के पेट में दर्द हुआ और परिजन उसे अस्पताल ले गए तो सारी सच्चाई सामने आ गई। अब पुलिस आरोपी को सरगर्मी से तलाश रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News