'दृश्यम' मूवी की तरह घर में बनाई प्रेमिका कब्र, 29 दिन बाद पुलिस ने निकाली सड़ी हुई लाश

1/28/2021 6:04:07 PM

खरगोन: अजय देवगन की दृश्यम मूवी की तरह मध्य प्रदेश में एक प्रेमी ने अपनी विवाहिता प्रेमी को मारकर दफना दिया। वारदात के पूरे 29 दिन इस सनसनी हत्याकांड का खुलासा हुआ। जहां प्रेमी सन्तोष ने अपनी विवाहित प्रेमिका छाया बाई को मार कर अपने नये घर में गड्ढा कर गाड़ दिया और ऊपर से सीमेंट का प्लास्टर कर दिया। आरोपी प्रेमी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है



घटना भीकनगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मोहनखेड़ी की है। जहां छाया बाई कुछ दिनों से अपने पिता भायराम के साथ मोहनखेड़ी गांव में रह रही थी लेकिन 30 दिसंबर को अचानक से लापता हो गई। पिता ने हर जगह उसे तलाश किया। आखिरकार 3 जनवरी 2021 को परिजनों ने भीकनगांव थाने में मामला दर्ज करवाया।



इस दौरान परिजनों ने एक बाद नोटिस की कि जिस दिन से उनकी बेटी गुम है उसी दिन से उसका प्रेमी संतोष भी गायब था। इतना ही नहीं संतोष का पिता भी गायब था तो परिजनों का लगा कि कहीं उनकी बेटी को घर में बंधक तो नहीं बनाया गया। परिजनों को शक हुआ कि दोनों साथ में भाग गए हैं। परिजनों ने पुलिस से उसके घर की तलाशी लेने की बात कही।



पुलिस संतोष के मकान की तलाशी लेने पहुंची तो मकान का ताला जड़ा हुआ था। ताला तोड़ कर अंदर देखा तो बदबू आ रही थी और फर्श पर सीमेंट से प्लास्टर किया हुआ था। जब वहां खुदाई की तो महिला की चूड़ी, बाली दिखे। आगे 3 फ़ीट खुदाई करने पर छाया का शव निकला जो पूरी तरह सड़ कर बदबू मार रहा था।



एसडीओपी प्रवीन उईके ने बताया कि एफएसएल टीम बुलाकर महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कर मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

 

meena

This news is meena