पंचतत्व में हुए विलीन हुए शौर्य चक्र से सम्मानित शहीद वरुण सिंह, छोटे भाई ने दी मुखाग्नि

12/17/2021 2:06:38 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): तमिलनाडु में हेलीकॉप्टर हादसे में जान गंवाने वाले ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का आज भोपाल के बैरागढ़ विश्राम घाट पर पूरे राजकीय और सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हुआ। सीएम शिवराज सिंह चौहान, मंत्री विश्वास सारंग, विधायक रामेश्वर शर्मा, विधायक पीसी शर्मा, कुणाल चौधरी सहित बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद रहें। शहीद को छोटे भाई तनुल और बेटे रिद रिमन ने मुखाग्नि दी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि भोपाल में ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के पार्थिव शरीर को गुरुवार को उनके घर से मिलिट्री हॉस्पिटल की मर्चुरी में रख दिया गया था। आज सुबह दस बजे उनकी अंतिम यात्रा मिलेट्री हॉस्पिटल से शुरू हुई।
PunjabKesari
PunjabKesari
फूलों से सजे सैन्य वाहन में तिरंगे में लिपटे ग्रुप कैप्टन वरुण के पार्थिव शरीर को जब रखा गया तो भारत माता की जय और वरुण सिंह अमल रहे के नारों से माहौल गूंजा उठा। 

PunjabKesari
PunjabKesari
इससे पहले फूलों से सजे ट्रक में उनकी पार्थिव देह को सेना के 3-ईएमई सेंटर के मिलिट्री हॉस्पिटल से बैरागढ़ में यथाशक्ति विश्राम घाट लाया गया। पूरे रास्ते में लोगों ने भारत माता की जय, वरुण सिंह अमर सिंह के नारे लगाए।
PunjabKesari
PunjabKesari
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी विश्राम घाट पहुंचकर शहीद को सैल्यूट किया। मंत्री विश्वास सारंग, विधायक रामेश्वर शर्मा, पीसी शर्मा, कुणाल चौधरी समेत काफी संख्या में आम लोग मौजूद रहे। एयरफोर्स के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। 


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News