ग्वालियर में महरौली कांड! नाज़िम और कल्लू खान ने दोस्त का मर्डर करके किए लाश के 15 टुकड़े, फिर अलग अलग जगह छिपाया

Wednesday, Nov 29, 2023-12:42 PM (IST)

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पिता पुत्र ने युवक की डंबल मारकर हत्या कर दी, इसके बाद शव के टुकड़े टुकड़े करके पॉलिथीन में पैक करके शहर के अलग अलग जगह पर फेंक दिए ताकि किसी को शक न हो। मामले में जनकगंज थाना पुलिस ने खुलासा करके दोनों आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

दिल को दहलाने वाली यह घटना 21 दिसंबर की है जहां बहोड़ापुर का रहने वाला राजू खान अचानक लापता हो गया। काफी तलाशने के बाद उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बहोड़ापुर थाना में की। 28 सितंबर को जनकगंज थाना इलाके में रामकुई पुलिया के पास स्वर्ण रेखा नाले में पुलिस को कुछ मानव अंग मिले। पुलिस ने मानव अंगों को निकलवाया। अंग मिलने की सूचना पर पुलिस ने राजू खान के परिजनों को बुलाया और DNA टेस्ट के बाद पता चला कि ये राजू खान के ही है।

PunjabKesari

पुलिस मामले की तह तक पहुंची तो पता चला कि इस खौफनाक वारदात पिता-पुत्र कल्लू खान और नाजिम खान ने अंजाम दिया है। उन्होंने राजू खान को अपने घर पर राजीनामा करने के लिए बुलाया और फिर उसके सिर पर डंबल मार कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, पिता-पुत्र ने मिलकर बका और छुरी से उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और फिर इन टुकड़ों को 15 पॉलिथीन में पैक करके अलग-अलग जगह पर ठिकाने लगा दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News