संकटकाल में कहां गायब हो गए BJP के ये दो दिग्गज? सोशल मीडिया पर महाराज और बॉस की तलाश...

4/24/2021 4:54:06 PM

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में कोरोना से हाल बेहाल है। अस्पतालों में हाल बेहाल है। ऑक्सीजन, बेड, दवाईयों के अभाव में लोग दम तोड़ रहे है। ग्वालियर में भी हालात बेकाबू हो रहे हैं। ऑक्सीजन की कमी से मचे हाहाकार के बीच ग्वालियर की जनता ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को याद कर रही है। हालांकि कांग्रेस के नेता अपने स्तर पर लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं और लगातार भाजपा नेताओं को घेर रहे हैं। कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर #पूछता है ग्वालियर के नाम से एक कैंपेन शुरु किया है। जिसमें कांग्रेस ने लिखा है तुम्हारे शहर में हाहाकार मचा है आज, कहां हो बॉस और महाराज
PunjabKesari

आपको बता दें कि अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी और कोरोना मरीजों के लिए दम तोड़ती व्यवस्थाओं के चलते हालात चिंताजनक हो गए हैं।  रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी जोरों पर हैं। भले ही जिला प्रशासन स्वास्थ्य व्यवस्थाएं सुधारने में जुटा हुआ है। बावजूद इसके कोरोना संक्रमण के आगे सब कुछ फेल होता नजर आ रहा है। हालांकि कोविड प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, पूर्व विधायक मुन्ना लाल गोयल, विधायक प्रवीण पाठक, विधायक सतीश सिंह सिकरवार, अपने स्तर पर प्रयास कर रहे हैं।

PunjabKesari

ऐसे में चुनाव के समय क्षेत्र में दिखने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री तोमर इन गायब से हो गए हैं जो ग्वालियर में चर्चा का विषय बना हुआ है। कांग्रेस ने तो केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर से दूरी पर एक अभियान छेड़ दिया है। कांग्रेस नेताओं ने सोशल मीडिया पर हैशटैग शुरू किया है #पूछता है ग्वालियर।  तुम्हारे शहर में मचा है हाहाकार कहां हो बॉस, कहां हो महाराज।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News