मैं उस देश का मुसलमान हूं जहां... हिरासत में कोतवाली कांड का मुख्य आरोपी हाजी, फिर "X" पर कौन फैला रहा जहर?

Thursday, Aug 29, 2024-05:38 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर के कोतवाली थाने में हुए पत्थर बाजी कांड के मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी को कोर्ट पेश करने के बाद तीन दिनों की रिमांड भी मांग ली है जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। लेकिन इसी बीच हाजी शहजाद अली के नाम पर "X" ट्वीटर पर बना अकाउंट लगातार माहौल बिगाड़ने वाले ट्वीट कर रहा है। हाजी पुलिस हिरासत में है बावजूद इसके "हाजी शहजाद" वाला X जहर उगल रहा है।

●X के बायो पर लिखा "मैं उस हिंदुस्तान का मुसलमान हूं जहां मुसलमान नाम देख कर मासूमों पर Buldozoer की कार्रवाई होती है...

हाजी शहजाद अली के नाम से बना X अकाउंट पर लिखा बायो न सिर्फ शहर बल्कि देश का माहौल खराब करने वाला है X के बायो में लिखा गया है कि मैं उस हिंदुस्तान का मुसलमान हूं जहां मुसलमान नाम देख कर मासूमों पर Buldozoer की कार्रवाई की जाती है। इस तरह के बायो से हाजी अली का अकाउंट चलाने वाला यह साबित करना चाहता है कि हिंदुस्तान में मुसलमानों पर किस तरह बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari

●रसूल की शान में मकान क्या जान भी चली जाए तो उफ्फ तक ना होगा...

हाजी शहजाद अली की हवेली जिस दिन बुलडोजर से तोड़ी जा रही थी उस दिन हाजी शहजाद अली ने अपने X पर अपनी टूटती हुई हवेली की एक वीडियो डालते हुए ट्वीट पर लिखा कि रसूल की शान में मकान क्या जान भी चली जाए तो उफ्फ तक न होगा।

हाजी ने लिखा कि सात साल से मकान बन रहा था तब कोई नोटिस नहीं दिया जैसे नबी की शान में गुस्ताखी करने वाले के खिलाफ आवेदन देने पहुंचा दूसरे दिन ही मकान पर बुलडोजर चलवा दिया।

हाजी शहजाद अली के पक्ष में अभी तक जितनी भी पार्टी के नेताओं ने ट्वीट या सोशल मीडिया पर हाजी का पक्ष लिया ट्वीटर पर उन सभी का अलग अलग तरीके से जिक्र है। ट्वीटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए हैं। X (ट्वीटर) का यह अकाउंट 2023 से एक्टिव है और गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद भी ट्वीट किया गया है।

PunjabKesari

●पुलिस कर रही जांच...

मामले में छतरपुर एसपी अगम जैन का कहना है कि X (ट्वीटर) पर बना यह अकाउंट किसका है और कौन चला रहा है इसकी जांच की जा रही है। हाजी शहजाद अली अभी रिमांड पर है। उससे अकाउंट के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News