खेल खेल में ''मौत के परदे'' से लिपट गया बच्चा, दस दिन बाद तड़प तड़प कर गई जान

9/11/2020 11:02:51 AM

भोपाल: राजधानी भोपाल में घर में लगे परदे से खेल खेल एक मासूम जान गवा बैठा। मामला अयोध्या नगर का है । जहां 10 साल का बच्चा कमरे में परदे से खेल रहा था। ऐंठन की वजह से वहीं परदा बच्चे के लिए फंदा बन गया। जिससे बच्चे को सांसें रुक गई और बेहोश हो गया। उसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां 10 दिन इलाज के बाद बुधवार की रात उसकी सांसे थम गई और वह जिंदगी की जंग हार गया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, 10 वर्षीय ऋतिक शर्मा अपने परिवार के साथ अयोध्या नगर स्थित भवानीधाम फेज-1 कॉलोनी में रहता था। वह चौथी कक्षा का छात्र था। गोविंदापुरा स्थित औद्योगिक क्षेत्र में ऋतिक के पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं। मामले की जांच कर रहे एसआई राघवेंद्र सिंह ने बताया कि 29 अगस्त को ऋतिक एक कमरे में अपनी मां के साथ मिनी पियानो बजा रहा था और बहन दूसरे कमरे में थीं। खेलने के दौरान ऋतिक परदे से लिपट कर घूम रहा था।

PunjabKesari

इस दौरान परदे से उसका गला दब गया और वह बेहोश हो गया। जैसे ही उसकी मां की नजर ऋतिक पर पड़ी तो वह चिल्लाई और उसे पास के पिपलानी स्थित इंद्रपुरी के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां से तबीयत बिगड़ने के बाद परिजन उसे बुधवार को हमीदिया अस्पताल गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News