चलती ट्रेन में पति ने काटा पत्नी का गला, यात्रियों में मची अफरा तफरी

3/30/2024 1:15:46 PM

हरदा: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक पति ने चलती ट्रेन में अपनी पत्नी का गला काट दिया। घटना शुक्रवार रात करीब 8 बजे की है। जहां कटनी से भुसावक की ओर जा रही पेसेंजर ट्रेन में एक महिला का उसके पति ने गला काट दिया। घटना में ट्रेन में अफरातफरी मच गई। जीआरपी पुलिस ने आनन फानन में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला के तीस टांके लगे हैं।

जीआरपी पुलिस के अनुसार, जबलपुर के गवारी घाट पर रहने वाली ग्यारसीबाई पति अमित बर्मन (27) खंडवा से जबलपुर जा रही थी। हरदा रेलवे स्टेशन से ट्रेन चली तो दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, कुछ देर बाद अमित ने अपनी पत्नी के गले पर किसी धारदार वस्तु से हमला कर घायल कर दिया। ट्रेन में उनके साथ बैठे अन्य परिजनों ने तत्काल स्टेशन पर मौजूद पुलिस कर्मियों को सूचना दी। जिसके बाद महिला को जिला अस्पताल लाया गया।

परिजनों का कहना है कि पति अमित पिछले कुछ समय से मानसिक परेशान थे। उसको बाहरी बाधा थी। उसको ठीक कराने परिवार के लोग खंडवा के तलबडिया के पास सैलानी बाबा के दर्शन के लिए लेकर गए थे। इस दौरान वहां से वापस लौटते समय पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी के गले पर धारदार वस्तु से हमला कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News