चुनाव प्रचार करने पहुंचे शिवराज के मंत्री से युवक ने 'दलबदल' पर पूछा सवाल, सभा छोड़ उल्टे पांव लौटे

9/15/2020 1:48:34 PM

मंदसौर(प्रीत शर्मा): राजनेता भले ही राजनीतिक लाभ के लिए दल बदल लें लेकिन जनता उन्हें माफ नहीं करती। ऐसे में जब कभी जनता और दलबदलू नेता का आमना सामना होता है तो स्वाभाविक है कि जनता का गुस्सा फूटकर सामने आ ही जाता है। ऐसा ही दृश्य मंदसौर में देखने को मिला जहां कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए मंत्री हरदीप सिंग डंग से एक युवक ने सभा के दौरान उनसे दलबदल को लेकर सवाल किया, तो मंत्री जी की बोलती बंद हो गई है। उसके बाद मंत्री हरदीप सिंह डंग को उल्टे पांव वापस लौटना पड़ा है। सोशल मीडिया पर युवक का सवाल पूछते हुए वीडियो अब वायरल है। जिस पर कांग्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है।

दरअसल, सोमवार की रात हरदीप सिंह डंग सुवासरा विधानसभा सीट के बापचा में जन सभा कर रहे थे। इस दौरान डंग से एक युवक ने सवाल किया कि हमें गर्व था कि आपके सामने सीएम को झुकना पड़ता था। अब आप हमारे लिए पार्टी छोड़ कर दूसरे पार्टी में आ गए। अब कल को आप दूसरी पार्टी में चले गए तो? लेकिन डंग ने युवक के सवाल का जवाब नहीं दिए। इस दौरान कांग्रेस के दूसरे कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी।ग्रामीणों ने मंत्री के सामने ही कमलनाथ जय के नारे लगाए। विरोध को देखते हुए पुलिस ने मोर्चा संभाला। उसके बाद हरदीप सिंह डंग वहां से निकल गए। 

कांग्रेस का तंज
वहीं मंत्री के विरोध पर कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए तंज कसा है कि बैंगलोर रिटर्न का फिर विरोध हुआ है। जनता बिकाऊ को बर्दाश्त नहीं कर रही। बैंगलोर के होटल में बैठकर मप्र की सरकार का सौदा करने वाले सुवासरा के पूर्व विधायक हरदीप सिंह डंग का जमकर विरोध हुआ। बीच में ही कार्यक्रम छोड़कर भागना पड़ा। जनता ने मिलकर ये ठाना है, ग़द्दारों को सबक़ सिखाना है।

meena

This news is meena