दल बदलने वाले हरदीप सिंह डंग नहीं सुनना चाहते 'गद्दार', सुनिए- यदि कहा तो क्या मिलेगा जवाब!

7/22/2020 1:06:40 PM

भोपाल: राजनीति में अपने फायदे को लेकर भले ही नेताओं द्वारा दलबदलने की परंपरा आम हो लेकिन जब उनसे जुड़े जमीनी कार्यकर्ता या उनके समर्थक उन्हें गद्दार कहकर संबोधित करते हैं तो वे भड़क उठते है। नतीजन वे अपनी मर्यादा भूलकर ऐसी शब्दावली का इस्तेमाल करते हैं कि सुनने वाले को भी लज्जा आ जाए। कुछ ऐसा ही हाल है भाजपा के नए नवेले नेता हरदीप सिंह डंग का जो अपने नए नए समर्थकों को समझा रहे हैं कि अब कोई मुझसे गद्दार कहे, तो उसकी पैदाइश पर सवाल उठा देना, पूछ लेना उससे अपने बाप का ही बेटा है क्या है...अगर है तो सबूत दे।



दरअसल, मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में जाने के बाद कांग्रेस के बहुत से विधायक उनके नक्शेकदम पर चलते हुए बीजेपी में शामिल हो गए। जाहिर सी बात है कि दलबदलने वाले कई नेताओं को विरोध का सामना करना पड़ रहा है और कांग्रेस में उनके चहेते कार्यकर्ता या प्रशंसक उन्हें पार्टी के गद्दार कह रहे हैं।

लेकिन हाल ही में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए हरदीप सिंह डंग को ये शब्द रास नहीं आ रहा। तो वे अपने समर्थकों को समझाइश देने लगे लेकिन जिन शब्दों को उन्होंने इस्तेमाल किया वो अमर्यादित थे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

meena

This news is Edited By meena