भोपाल के होटल में हरियाणा की किशोरी से गैंगरेप! बीजेपी-जेडीयू नेताओं पर आरोप, गिरफ्तार

9/9/2021 6:45:08 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): भोपाल की होटल में पलवल हरियाणा की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप करने के आरोप में अशोका गार्डन भोपाल पुलिस ने डिंडौरी से तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। इनमें एक भाजपा का पदाधिकारी है। जबकि दूसरा आरोपी जेडीयू डिंडौरी का जिला अध्यक्ष है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि डिंडौरी भाजपा जिला कार्यालय मंत्री मनीष नायक, जेडीयू का जिलाध्यक्ष और वकील दिनेश अवधिया और पेट्रोल पंप संचालक अमित सोनी को हिरासत में लिया गया है। इन पर किशोरी से गैंगरेप करने का आरोप है। इस मामले में दो महिलाओं समेत तीन आरोपियों को पूर्व में पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

हरियाणा की रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी मुंबई जाने के लिए घर से भागकर मथुरा आई थी। यहां से इंदौर जान के क्रम में उसकी मुलाकात भोपाल की पारुल राठौर से हुई। पारुल ने उसे काम दिलाने का झांसा देकर अपने साथ रहने के लिए तैयार कर लिया। पारुल अपनी सहेली सीमा और एक अन्य परिचित सैफ की मदद से किशोरी को 18 अगस्त की रात एमपी नगर स्थित एक होटल में लेकर गई।पीड़िता के मुताबिक होटल में तीन अनजान अधेड़ उम्र के लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता ने 19 अगस्त को अशोका गार्डन थाने में पारुल, सीमा और सैफ के खिलाफ शिकायत की। अशोका गार्डन पुलिस ने डिंडौरी बीजेपी जिला कार्यालय मंत्री मनीष नायक, जेडीयू जिलाध्यक्ष दिनेश अवधिया और पेट्रोल पंप संचालक अमित सोनी को डिंडौरी जाकर गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस इन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

हरियाणा की रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी मुंबई जाने के लिए घर से भागकर मथुरा आई थी। यहां से इंदौर जाने के क्रम में उसकी मुलाकात भोपाल की पारुल राठौर से हुई। पारुल ने उसे काम दिलाने का झांसा देकर अपने साथ रहने के लिए तैयार कर लिया। पारुल अपनी सहेली सीमा और एक अन्य परिचित सैफ की मदद से किशोरी को 18 अगस्त की रात एमपी नगर स्थित एक होटल में लेकर गई। पीड़िता के मुताबिक होटल में तीन अनजान अधेड़ उम्र के लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता ने 19 अगस्त को अशोका गार्डन थाने में पारुल, सीमा और सैफ के खिलाफ शिकायत की। अशोका गार्डन पुलिस ने डिंडौरी बीजेपी जिला कार्यालय मंत्री मनीष नायक, जेडीयू जिलाध्यक्ष दिनेश अवधिया और पेट्रोल पंप संचालक अमित सोनी को डिंडौरी जाकर गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस इन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

पीड़िता इन तीनों आरोपियों के नाम नहीं जानती थी। पुलिस ने होटल से जानकारी निकाली। जिसमें पता चला कि डिंडौरी निवासी मनीष नायक, वकील दिनेश अवधिया, अमित सोनी नाम के व्यक्ति होटल में 18 अगस्त की रात ठहरे हुए थे। सोमवार को डिंडौरी पहुंची। जहां से तीनों आरोपियों को लेकर भोपाल पहुंची। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। 

meena

This news is Content Writer meena