कोरोना पेशेंट के साथ बीच बाजार में जूस पी रहे स्वास्थ्य कर्मी! MP का तो भगवान ही मालिक है..

4/8/2021 6:48:56 PM

शहडोल(अजय नामदेव): शहडोल जिले में एक बड़ी लापरवाही देखने को मिली जहां कुछ स्वास्थ्यकर्मी एक कोरोना संक्रमित को लेकर खुलेआम शहर के बीच घूमते नजर आए, यहीं नहीं उन्होंने कोरोना मरीज को शहर के बीच रोककर घंटों गन्ने के जूस का आनंद लिया। इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने उनके इस हरकत को अपने मोबाइल कमरे में कैद कर लिया, जो अब सोसल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

दरअसल कुछ स्वास्थ्य कर्मी  एम्बुलेंस में एक कोरोना संक्रमित को लेकर जा रहे थे, इसी दौरान जिला मुख्यालय में के पास शहर के बीचोबीच लोगों के आवाजाही के बीच संक्रमित मरीज को रोक कर गन्ने के जूस का आनंद लेने लगे। स्वास्थ्य कंर्मी घंटों गन्ने के जूस का आनंद लेते रहे और कोरोना मरीज खुद को असहज महसूस करते हुए उनके जूस पीने का इंतजार करता रहा।



इस दौरान लोग वहां से गुजरते रहे और मरीज को ऐसे खुलेआम खड़े देख भयभीत नजर आ रहे थे। ऐसे में सवाल यह खड़े होते हैं कि स्वास्थ्यकर्मियों की इस बड़ी लापरवाही के चलते और भी कई लोग संक्रमित हो सकते थे, हैरत की बात ये रही कि वैसे तो स्वास्थ्य कर्मी  पीपीकिट में थे लेकिन मास्क नहीं लगाए थे। इसी बात से नाराज वहां मौजूद एक शख्स ने उनके इस हरकत की मोबाइल में वीडियो बना लिया, जो अब सोसल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। 

वही इस पूरे मामले में स्वास्थ्य विभाग के सीएमएचओ का कहना है कि वो इस बात से अनजान है यदि ऐसा हुआ तो दिखवाते है कि किन परिस्थितियों में इस तरह हुआ है।  12 लाख की जनता को मुझे बचाना है। बता दें कि देश प्रदेश के साथ साथ शहडोल जिले में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है, जिसको लेकर जिला प्रशासन मास्क लगाने व सोसल डिस्टेंसिंग का पालन कराने का हर सम्भव प्रयास कर रही,  ताकि जिले के लोगों को  कोरोना से राहत मिल सके,  लेकिन कुछ लापरवाह लोगों  के चलते जिले में कोरोना को दावत दी जा रही है  जो आम जनता के लिए बड़ा ही घातक साबित हो सकता है। 
 

meena

This news is Content Writer meena