पड़ोसन से लव मैरिज पर हाई वोल्टेज हंगामा, मां ने कोर्ट में लेटकर किया ड्रामा(video)

12/10/2020 4:52:01 PM

जबलपुर: जबलपुर कलेक्ट्रेट ऑफिस में लव मैरिज को लेकर फैमिली ड्रामा देखने को मिला जो घंटों चलता रहा। जहां एक प्रेमी जोड़ा शादी करने पहुंचा तो उसकी भनक लड़के के परिजनों को लग गई फिर क्या था वे भी कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंच गए और इस शादी पर एतराज जताया। जब अफसरों ने उनकी बात नहीं सुनी तो लड़के की मां ने जमीन पर लेटकर काफी देर तक ड्रामा किया। हंगामे से ऑफिस में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

PunjabKesari

दरअसल, शहर के दद्दा नगर इलाके में रहने वाला युवक पड़ोस में ही रहने वाली एक युवती से प्यार करता था और दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया। अपने प्यार को विवाह में बदलने के लिए युवक युवती कलेक्ट्रेट पहुंचे और कोर्ट में शादी के लिए अर्जी लगा दी। इस बात की भनक लगते ही युवक की मां और पिता को लगा गई , जिसके बाद वह तत्काल कलेक्ट्रेट पहुंचे और शादी पर ऐतराज जताते हुए लिखित में आवेदन दे दिया। लेकिन जब माता-पिता की आपत्ति को अफसरों ने खारिज किया तो उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। इसी बीच युवक की मां काफी देर तक चिल्लाती रही और जब किसी ने उनकी बात नहीं सुनी तो वे कोर्ट रूम के अंदर ही जोर-जोर से चिल्लाते हुए जमीन पर लेट गईं। जिससे कलेक्ट्रेट में काफी देर तक हंगामे के हालात बने रहे।

PunjabKesari

दरअसल युवक अभिषेक चौधरी रेलवे में नौकरी करता है और उसका परिचय पड़ोस में रहने वाली निशा चौधरी से लंबे समय से था। युवक के माता-पिता शादी से नाखुश थे उन्होंने कोर्ट में अर्जी लगाते हुए शादी पर आपत्ति दर्ज कराई बावजूद इसके अधिकारियों ने युवक युवती के बालिग होने की सूरत में शादी को मंजूरी दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने दोनों को सुरक्षा देते हुए उन्हें रवाना किया। कलेक्ट्रेट में हुए इस फैमिली ड्रामे  से काफी देर तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही।

PunjabKesari

प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने युवक के माता-पिता को सरकारी दिशा निर्देशों का हवाला देते हुए शादी में किसी भी प्रकार की अड़चन न होने की जानकारी दी जिसके बाद परिजनों का गुस्सा और बढ़ता चला गया और वे प्रशासन के अधिकारियों पर ही अपना गुस्सा उतारते नज़र आए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News