गांधी जयंती पर हिंदू महासभा की गोडसे भक्ति! देशभर में गोडसे प्रतिमाएं लगाने का किया ऐलान

10/2/2021 4:11:25 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर ग्वालियर के दौलत गंज स्थित कार्यालय में हिंदू महासभा में बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे और नारायण राव आप्टे को याद किया गया और उनके चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस मौके पर हिन्दू महासभा ने गोडसे, गांधी और आप्टे पर संगोष्ठी का आयोजन किया और नाथूराम गोडसे का गुणगान किया। हिंदू महासभा ने गोडसे विचारधारा को स्कूली पाठ्यक्रम में शामिल करने की मांग उठाई और नाथूराम गोडसे के नारे लगाए। इतना ही नहीं हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर जयवीर भारद्वाज ने एक बड़ा ऐलान भी किया है। उन्होंने आने वाले वक्त में देश भर में नाथूराम गोडसे की मूर्तियां लगाने की बात का ऐलान भी किया है।

PunjabKesari

इस संगोष्ठी में हिंदू महासभा ने एक बार फिर देश के विभाजन के लिए महात्मा गांधी और मोहम्मद अली जिन्ना ही जिम्मेवार थे। क्योंकि विभाजन के समय 10 लाख हिंदुओं का कत्ल हुआ था जबकि 50 लाख लोगों को विस्थापित होना पड़ा था। इसी कारण राष्ट्रभक्त गौडसे और नारायण राव आप्टे ने महात्मा गांधी और जिन्ना के वध का फैसला किया था।

PunjabKesari

हिंदू महासभा का मानना है कि देश की आजादी में 732000 क्रांतिकारियों ने अपना बलिदान दिया था। इन्हें स्कूलों के पाठ्यक्रम में जोड़ा जाए ताकि हमारे नौनिहालों को अपने पूर्वजों के बलिदान के बारे में जानकारी हासिल हो और वे सच्चाई के मार्ग पर चलने की प्रेरणा ले सकें। वही हिंदू महासभा का यह भी कहना है कि भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए और जो लोग वंदे मातरम नहीं कहना चाहते उन्हें देश छोड़कर चला जाना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News