हिंदू महासभा का ऐलान, ग्वालियर में नहीं होने देंगे भारत- बांग्लादेश मैच, पीएम मोदी से मैच रद्द करने की मांग

Wednesday, Aug 14, 2024-08:54 PM (IST)

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के शंकरपुर स्टेडियम में होने वाले इंडिया - बांग्लादेश T20 मैच का हिंदू महासभा ने विरोध कर दिया है, हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज ने बुधवार को पत्रकारों से चर्चा की है, उन्होंने कहा हिंदुओं का कत्लेआम करने वाले बांग्लादेश की टीम को ग्वालियर में क्रिकेट नहीं खेलने देंगे और अगर पिच भी खोदना पड़ी तो इसके लिए पीछे नहीं हटेंगे। ग्वालियर जिले में 6 अक्टूबर को इंडिया - बांग्लादेश के मैच का हिंदू महासभा विरोध कर रही है। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज का कहना है कि जिस देश में हिन्दुओं को मारा जा रहा है ,मंदिर तोड़े जा रहे हैं उस देश की टीम के साथ मैदान पर मैच खेलना शर्मनाक है, उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि बांग्लादेश की टीम को ग्वालियर की धरा पर घुसने नहीं देंगे।

PunjabKesari
 उन्होंने भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी अपील की है की बांग्लादेश की टीम को ग्वालियर ही नहीं देश में नहीं खेलने दिया जाए। हिंदू महासभा द्वारा 15 दिन का समय बीसीसीआई और सरकार को दिया गया है और कहा है कि अगर उनकी मांग नहीं मानी गई तो हिंदू महासभा अपनी रणनीति बनाकर इस क्रिकेट मैच को रोकने के लिए पूरी ताकत लगा देगी।

PunjabKesari
ग्वालियर में होने जा रहे क्रिकेट मैच का लोग इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हिंदू महासभा के द्वारा किए गए विरोध के ऐलान से क्रिकेट प्रेमियों की चिंता भी बढ़ गई है। आपको बता दें की महाआर्यमन सिंधिया ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और बताया था कि इंडिया - बांग्लादेश क्रिकेट मैच के रूप में बड़ी सौगात ग्वालियर को मिलने जा रही है और BCCI सचिव जय शाह का धन्यवाद भी दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News