हिंदू महासभा ग्वालियर से दिल्ली के लिए निकालेगी पद यात्रा, कांग्रेस अध्यक्ष से करेगी ये अपील

3/2/2021 1:37:35 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): हिंदू महासभा के पार्षद और गोडसे भक्त बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। अब हिंदू महासभा ने ऐलान किया है कि वह ग्वालियर से दिल्ली तक गोडसे यात्रा निकालेगी और इस यात्रा के दौरान युवाओं को गोडसे के जीवन के बारे में बताएंगे।

दिल्ली पहुंचने के बाद हिंदू महासभा के नेता कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात कर उनसे पार्टी का नाम बदलकर गोडसेवादी कांग्रेस पार्टी रखने की अपील करेंगे। हिंदू महासभा ने ऐलान किया है कि जल्द ही वह ग्वालियर से दिल्ली तक गोडसे यात्रा निकालने वाले हैं। ये यात्रा दिल्ली के हिंदू महासभा भवन में संपन्न होगी। इस यात्रा में हिंदू महासभा के वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे।

इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य नाथूराम गोडसे की सच्ची कहानी को युवाओं तक पहुंचाने की कोशिश रहेगी क्योंकि अभी तक लोगों को ये पता नहीं है कि नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की हत्या क्यों की थी। हिंदू महासभा कल होने वाली यात्रा की रूपरेखा बनाएगी। ये यात्रा ग्वालियर से शुरू होगी और दिल्ली तक पहुंचेगी। दिल्ली में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से हिंदू महासभा का दल मुलाकात करेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News