पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर गृह मंत्री ने कराई किरकिरी, ट्रोल होने पर डिलीट किया ट्वीट

12/23/2020 5:26:33 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री अपने ही ट्वीट से चारों तरफ से घिर गए। जब अपने ही फैसले का सही माइने पता चला तो तुरंत ट्वीट डिलीट भी कर दिया। वाक्या मंगलवार दोपहर का है जब को सीएम शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में कैबिनेट की मीटिंग के बाद गृह मंत्री  नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर डीजल और पेट्रोल से सेस खत्म किए जाने की जानकारी दी थी और दावा किया था कि इससे प्रदेश में डीजल और पेट्रोल सस्ता हो जाएगा। लेकिन शाम होते होते  सरकार के इस फैसले की सच्चाई सबके सामने आ गई जैसे ही सोशल मीडिया पर मिश्रा की किरकिरी होने लगी तो उन्होंने तुरंत ट्वीट डिलीट कर दिया।

PunjabKesari

PunjabKesari

दरअसल, मंगलवार को हुई कैबिनेट बैठक में शिवराज सरकार की कैबिनेट बैठक हुई। इसमें पेट्रोल डीजल पर लगने वाले सेस पर लगने वाले सेस को खत्म कर दिया गया। इसके थोड़ी देर बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि मध्य प्रदेश कैबिनेट में फैसला लिया गया कि पेट्रोल –डीजल पर उपकर के उपर लगने वाले उपकर को खत्म कर दिया। सरकार के इस जन हितैषी फैसले से मध्य प्रदेश में पेट्रोल डीजल सस्ता हो जाएगा। इसके बाद सोशल मीडिया पर ये आग की तरह फैल गई।

PunjabKesari

लेकिन शाम को सरकार की ओर से कहा गया है कि डीजल और पेट्रोल पर दोहरा उपकर लेने की विसंगति को सरकार खत्म करने जा रही है। लेकिन इससे डीजल और पेट्रोल की कीमतों में कोई अंतर नहीं आने जा रहा।

PunjabKesari

इस संशोधन से जनता को कोई लाभ नहीं होगा। इसके साथ ही सरकार की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया गया। जैसे ही आधिकारिक बयान जारी हुआ उसके तुरंत बाद नरोत्तम मिश्रा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News