‘आदिपुरुष’ में रावण की लुक देखकर गृहमंत्री नरोत्तम का फूटा गुस्सा, फिल्म निर्देशक ओम राउत को दी ये चेतावनी

10/4/2022 4:00:21 PM

भोपाल (विवान तिवारी): फिल्म आदिपुरुष का टीजर सामने आते ही रावण की लुक को लेकर विवाद शुरु हो गया है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के दृश्यों को लेकर आपत्ति जताई है और निर्देशक ओम राउत को चेतावनी दी है कि इन दृश्यों को तुरंत हटाया जाए नहीं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फिल्म आदिपुरुष के निर्माता ओम राउत को पत्र लिख रहे हैं कि वह आपत्तिजनक दृश्यों को हटाए अन्यथा उनके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जाएगी। धार्मिक आस्था और भावनाओं पर कुठाराघात बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

PunjabKesari

दरअसल, फिल्म में रावण की लुक को लेकर हिन्दू संगठनों विरोध जताया है। आरोप है कि निर्माता-निर्देशकों ने फिल्म के कुछ दृश्यों में महापंडित रावण को बिना तिलक और त्रिपुंड के दिखाया है। कुछ लोगों को रावण के बालों को लेकर आपत्ति है, तो कुछ उसके काजल लगाने पर विरोध जता रहे हैं।

PunjabKesari

ओम राउत निर्देशित फ़िल्म 'आदिपुरुष' में और सैफ़ अली रावण, प्रभास राम और कृति सैनन सीता की भूमिका में हैं। फ़िल्म में रावण का किरदार सैफ़ अली ख़ान निभा रहे हैं, जिन्हें क्रोधित और काले रंग की पोशाक में दिखा गया गया है। बीजेपी और हिंदू महासभा से जुड़े नेता और कई लोग फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़िल्म में दिखाए गए रावण के लुक की निंदा कर रहे हैं। टीज़र के एक दृश्य में वह ड्रैगन जैसे किसी विशालकाय जीव की सवारी करते दिख रहे हैं। इसके अलावा रावण की नगरी 'लंका' को भी अंधेरे और भयाक्रांत करने वाली जगह का लुक दिया गया है, जिस पर लोग आपत्ति दर्ज करा रहे हैं। जबकि पौराणिक कथाओं में 'लंका' को सोने की नगरी के रूप में बताया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News