गृहमंत्री बोले- मैं मास्क पहनता ही नहीं हूं, कांग्रेस बोली- कोई माई का लाल ही कार्रवाई कर सकता है

9/23/2020 4:08:38 PM

इंदौर(गौरव कंछल): कोरोना काल में मास्क को लेकर सबसे चर्चित रहे हैं तो वे हैं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा। मास्क को लेकर मीडिया की सुर्खियों में आने वाले गृहमंत्री ने एक बार फिर से मास्क न पहनने को लेकर बड़ा बेहूदा बयान दिया है। सबसे बड़ी बात यह है कि यह बयान ऐसे समय में और ऐसे शहर में सामने आया है जब प्रदेश में कोरोनावायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है। वहीं मास्क न पहनने वाले हर उस व्यक्ति पर 100 रुपए का स्पॉट फाइन है जो आमजन हैं। लेकिन गृहमंत्री की दलेरी तो देखिए इन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बड़े ठाठ से ये बयान दिया है।
 


दरअसल आज इंदौर में रविंद्र नाट्यगृह में संबल योजना के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे गृहमंत्री को बिना मास्क देख मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने साफ कह दिया कि मैं मास्क पहनता ही नहीं। मैं हर जगह ऐसे ही बिना मास्क के जाता हूं। मैं किसी भी कार्यक्रम में मास्क नहीं पहनता। वहीं इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 महीने कांग्रेस की सरकार रही कमलनाथ मुख्यमंत्री रहे उन्होंने गरीबों के दर्द और पीड़ा को समझा ही नहीं समझते भी कैसे उद्योगपति हैं, बड़े आदमी के बेटे थे सोने का चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुए थे गरीब का दर्द भी कहां जानते हैं।

PunjabKesari

कमलनाथ जी को इस दर्द का एहसास ही नहीं मगर भाजपा को उसके नेताओं को और हमारे मुख्यमंत्री को एहसास है क्योंकि हमारे मुख्यमंत्री को गरीब और किसान के बेटे हैं। वहीं गृहमंत्री ने कांग्रेस द्वारा प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ करने पर तंज कसते हुए कहा कि किसानों के केवल दो हजार चार हजार का कर्जा माफ हुआ है। हम दो लाख की बात कर रहे हैं जो कि राहुल गांधी ने घोषणा की थी किसी भी गांव में जाकर 10 किसानों से पूछ लो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

PunjabKesari

कांग्रेस ने कसा तंज
वहीं दूसरी ओर गृहमंत्री के इस अजीबोगरीब बयान पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस के मीडिया प्रभारी नरेंद्र सलुजा ने ट्वीट करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को खुली चुनौती कि “ मै मास्क नहीं पहनता “ है कोई माई का लाल जो नियमों के उल्लंघन पर इन पर कार्यवाही का साहस दिखा सके ? नियम सिर्फ़ जनता के लिये ?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News