मुनव्वर फारूकी ने शाह और देवी देवताओं का उड़ाया मजाक, हिंद रक्षक संगठन ने कर दी पिटाई

1/2/2021 11:55:48 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के 56 दुकान क्षेत्र के मुनरो कैफे पर स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी  की हिंद संगठन के कुछ लोगों ने धुनाई कर दी। इसके बाद उसे व उसके लाइव शो के साथी ऑर्गेनाइजर को तुकोगंज थाने लेकर आए। हिंद रक्षक संगठन का आरोप है कि मुनव्वर फारुकी सीरियल ऑफेंडर है जो कि पहले भी अपने शो में हिंदू देवी देवताओं का मजाक बना चुका है । साथ ही गोधरा कांड में मारे गए कारसेवकों के बारे में भी टिप्पणी कर चुका है । इस मामले में उसने केंद्रीय मंत्री अमित शाह का नाम भी घसीटा है।



संगठन को इसके कार्यक्रम की जानकारी पहले ही लग गई थी जिसके बाद सबने कार्यक्रम के टिकट खरीदे और उस कार्यक्रम में बैठकर जब उसे सुना तो पाया कि देवी देवताओं और केंद्रीय मंत्री को लेकर वैसे ही मज़ाक कर रहा है जो पहले भी शो में कर चुका है।



इसी के विरोध में उसे पकड़कर थाने ले कर आए और साथ ही उसके कार्यक्रम का वीडियो पुलिस को सौंपा गया है। जिस आधार पर उसके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की मांग की गई है।



क्षेत्रीय सीएसपी के मुताबिक मुनरो कैफे के मालिक मुक्तास जैन ने इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली थी और साथ ही इस कार्यक्रम में 18 साल से कम बच्चे भी मौजूद थे।



देवी देवताओं को लेकर को टिप्पणी की गई है। इस मामले में पुलिस वीडियो का परीक्षण करवा रही है जिस पर जांच में दोषी पाए जाने पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी ।

meena

This news is meena