हनीट्रैप की मास्टमाइंड आरती की पार्टनर रूपा गिरफ्तार, video बनाने में करती थी मदद

4/7/2021 4:18:27 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले की मुख्य आरोपी आरती दयाल की पार्टनर और दो साल से फरार रूपा अहिरवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इंदौर एसटीएफ की टीम ने उसे छतरपुर जिले के ग्राम पनौठा से पकड़ा। इस दौरान रूपा अपने भाई अजय के साथ थी और उसके पास एसटीएफ को पिस्टल व कारतूस भी बरामद हुए। इसलिए एसटीएफ ने रूपा के साथ साथ उसके भाई अजय को भी अपनी गिरफ्त में लिया।



जानकारी के मुताबिक आरोपी रूपा अहिरवार हनीट्रैप में मास्टरमाइंड आरती की वीडियो बनाने में मदद करती थी। इसके बाद से ही पुलिस को उसकी तलाश थी लेकिन वह पिछले 2 साल से फरार थी। इंदौर एसटीएफ ने उसकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी। लेकिन रूपा पुलिस की पकड़ से बाहर रही। इसी बीच इंदौर एसटीएफ को सूत्रों से पता चला कि आरोपी रूपा अपने गांव पनौठा में है। मंगलवार को एसटीएफ टीम पनौठा पहुंच गई।



टीम ने रूपा के घर में दबिश दी तो पता चला कि उसके घर में सिर्फ उसके माता-पिता और भाई है लेकिन रूपा घर में नहीं थी। इस पर टीम ने आरोपी के माता-पिता पर दबाव बनाया और रूपा को बुलाने के लिए कहा। पिता ने रूपा को फोन लगाकर घर बुलाया। रूपा जैसे ही घर पहुंची टीम ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसके भाई अजय अहिरवार के पास से पिस्टल व कारतूस जब्त किए। एसटीएफ रूपा और उसके भाई अजय को इंदौर के लिए रवाना हुई।

meena

This news is Content Writer meena