राजस्थान के करौली में भीषण सड़क हादसा, मध्य प्रदेश के 9 लोगों की दर्दनाक मौत

7/2/2024 8:48:40 PM

श्योपुर ( जेपी शर्मा ) : राजस्थान के करौली में मध्य प्रदेश के श्योपुर के 9 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी लोग करौली के कैला देवी दर्शन के लिए गये थे। सभी मृतक जिले के ढोढर थाना क्षेत्र के बलवानी पंचायत में स्थित भूतकचा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

राजस्थान के करौली एसपी ब्रजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि करौली-मंडरायल मार्ग स्थित डूंडापुरा मोड़ के पास तेज रफ्तार कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वाहनों के टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और बीच बचाव शुरू करके पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, वाहन के अनियंत्रित होने के कारण हादसा हुआ है। बोलेरो में सवार श्योपुर के लोग कैला देवी के दर्शन करने जा रहे थे।

सीएम मोहन ने किया मुआवजे का ऐलान

राजस्थान के करौली में बोलेरो और ट्रक की टक्कर में श्योपुर, मध्यप्रदेश की विजयपुर विधानसभा के नागरिकों की मौत का समाचार अत्यंत दुखद है। मध्यप्रदेश शासन की ओर से मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगतों की पुण्य आत्मा को मोक्ष प्रदान करें। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। ।।ॐ शांति।।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News