हूडी चैलेंज: गहलोत ने शिवराज से कहा, 'मैंने तो पहना, आपने पहना की नहीं' ?

1/9/2019 12:54:53 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक कैंपेन चलाया जा रहा है। इसमें उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री बनाए जाने की मांग की जा रही है। कैंपेन में एक टी-शर्ट में नमो अगेन लिखा हुआ है और इसको लेकर हूडी चैलेंज दिया जा रहा है। मंगलवार को अनुराग ठाकुर लोकसभा में एसी ही एक टी शर्ट पहनकर पहुंचे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने अनुराग को ट्वीट करते हुए कहा कि 'अच्छे लग रहे हो'।

 



PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News,  Bhopal Hindi News,  Bhopal Hindi Samachar, BJP, Anurag Thakur, hoodie challenge, tharwar chandra gahlot, shivraj, singh chauhan, हुडी चैलेंज

अनुराग ठाकुर के अलावा केंद्रीय मंत्री थावरचंद्र गहलोत भी इस कैंपेन से जुड़े हुए हैं। उन्होंने मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और मध्यप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष राकेश सिंह को ट्विटर में टैग कर इस कैंपेन में शामिल होने के लिए कहा है। लेकिन अभी तक किसी भी नेता ने गहलोत के ट्वीट का कोई भी जवाब नहीं दिया है। 


 


केंद्रीय मंत्री थावरचंद्र गहलोत ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि 'मैंने तो पहना है आपने पहना की नहीं ?? आप भी पहनिए एक संकल्प के साथ नमो अगेन। 2019 में नरेन्द्र मोदी जी पुनः भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लें। जय हिंद।' इसके साथ ही गहलोत ने मध्यप्रदेश के वरिष्ठ नेताओं को भी यह संदेश टैग किया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी पूर्व सीएम शिवराज सिंह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यह टी-शर्ट पहनने के लिए टैग किया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News