पति ने पत्नी, बेटे, बेटी का गला काट कर खुद को लगाई फांसी, 4 सदस्यों की मौत से बुजुर्ग माता-पिता हुए

4/1/2021 1:12:37 PM

मुरैना(गिर्राज शर्मा): मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पति ने अपनी पत्नी, 12 साल का बेटा और 10 साल की बेटी का गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली। मामले का खुलासा पड़ोसियों की सूचना पर हुआ। पुलिस ने लोहा के दरवाजा काटकर अंदर प्रवेश कर खून से लथपथ शवों को बरामद किया और आगामी जांच शुरु की।

PunjabKesari

अप्रैल महीने के पहले ही दिन मुरैना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत सुदामा नगर में सत्यदेव शर्मा पुत्र जगदीश प्रसाद शर्मा उम्र 45 वर्ष निवासी ने अज्ञात कारणों से अपनी पत्नी उषा उम्र 42 वर्ष, पुत्र अश्वनी उम्र 12 वर्ष, पुत्री मोहनी उम्र 10 वर्ष का धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी।

PunjabKesari

वहीं स्वयं द्वारा फंदा डालकर फांसी पर झूल गया जिससे घटनास्थल पर ही सभी की मृत्यु हो गई। उपरोक्त घटना को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी एवं आरोपी के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे हैं। 

PunjabKesari
घटना की सूचना मिलते ही सत्यदेव के माता-पिता बेसुध हो गए। पुलिस और आसपास के लोगों ने उन्हें किसी तरह संभाला। परिवार के मुखिया ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसका कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस पड़ोसियों व अन्य से पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News