पति ने पत्नी, बेटे, बेटी का गला काट कर खुद को लगाई फांसी, 4 सदस्यों की मौत से बुजुर्ग माता-पिता हुए

4/1/2021 1:12:37 PM

मुरैना(गिर्राज शर्मा): मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पति ने अपनी पत्नी, 12 साल का बेटा और 10 साल की बेटी का गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली। मामले का खुलासा पड़ोसियों की सूचना पर हुआ। पुलिस ने लोहा के दरवाजा काटकर अंदर प्रवेश कर खून से लथपथ शवों को बरामद किया और आगामी जांच शुरु की।

अप्रैल महीने के पहले ही दिन मुरैना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत सुदामा नगर में सत्यदेव शर्मा पुत्र जगदीश प्रसाद शर्मा उम्र 45 वर्ष निवासी ने अज्ञात कारणों से अपनी पत्नी उषा उम्र 42 वर्ष, पुत्र अश्वनी उम्र 12 वर्ष, पुत्री मोहनी उम्र 10 वर्ष का धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी।

वहीं स्वयं द्वारा फंदा डालकर फांसी पर झूल गया जिससे घटनास्थल पर ही सभी की मृत्यु हो गई। उपरोक्त घटना को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी एवं आरोपी के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे हैं। 


घटना की सूचना मिलते ही सत्यदेव के माता-पिता बेसुध हो गए। पुलिस और आसपास के लोगों ने उन्हें किसी तरह संभाला। परिवार के मुखिया ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसका कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस पड़ोसियों व अन्य से पूछताछ कर रही है।

meena

This news is Content Writer meena