मायके गई बेटी, तो मां बाप ने कर लिया कैद! पति बोला- वो मेरी पत्नी को मार देंगे...

6/4/2021 4:25:14 PM

रायसेन(नसीम अली): रायसेन में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक पति अपनी पत्नी को पाने के लिए मध्य प्रदेश के 3 जिलों की पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगा चुका है। वो इंदौर, रायसेन और नरसिंहपुर थाने के चक्कर काट चुका है, लेकिन अभी तक वो अपनी पत्नी को अपने ससुराल पक्ष के चुंगुल से आजाद नहीं करवा सका है। पीड़ित ने इंदौर आईजी और डीआईजी सहित आला अधिकारी को शिकायत की लेकिन अभी तक किसी ने उसकी मदद नहीं की है। अब थक हारकर उसने रायसेन के एसपी एवं देवरी जिला रायसेन थाना प्रभारी को पत्र लिखकर इंसाफ की गुहार लगाई है और ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए गए है।

PunjabKesari

दरअसल, दरअसल 3 साल पहले विनोद की मुलाक़ात इंदौर के टेलीफोन नगर कनाडिया रोड से पढ़ने आई खुशबू से हुई थी, इस दौरान दोनों में गहरी दोस्ती हो गई और देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर दोनों एक साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे,  इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाने का निर्णय ले लिया और साल 2020 को शादी रचा ली। शादी के कुछ समय तो दोनों काफी ख़ुशी से रह थे। आरोप है कि एक दिन खुशबु के परिजन आये और उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गए। उसके बाद उन्होंने पत्नी खुशबु को वापस नहीं भेजा। जिस पर जब विनोद ने संपर्क किया तो पहले तो ससुरालवाले टालमटोल करते रहे, फिर ससुर ने विनोद को शादी तोड़ने के नाम पर डराया धमका। विनोद की माने तो उसके ससुराल पक्ष के लोग लगातार उसे धमकियां दे रहे हैं कि अगर शादी नहीं तोड़ी तो तुम्हारे परिवार को बर्बाद कर देंगे। साथ ही पीड़ित का कहना है कि खुशबु के घरवालों ने उसे बंधक बना लिया है और उसके साथ कोई भी अप्रिय घटना हो सकती है। 

PunjabKesari

इस दौरान विनोद ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उसके और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाये और जल्द से जल्द उसकी धर्मपत्नी खुशबू को ससुराल पक्ष द्वारा की गई बंदिशों से रिहा कराया जाए और उससे मिलाया जाए। उसने  एसपी एवं देवरी जिला रायसेन थाना प्रभारी को पत्र लिखकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News