पत्नी की तलाश में साइकिल पर UP से MP पहुंचा पति, रोते हुए बोला- मुझे मेरी पत्नी ढूंढ दो (VIDEO)

8/25/2021 7:08:14 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): सात जन्मों का साथ निभाने का वादा करने वाला पति अपनी लापता पत्नी की तालाश में एक माह से दर-दर भटक रहा है। लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पत्नी को पाने की चाहत ऐसी कि उसको तलाशते-तलाशते वह शख्स यूपी से बॉर्डर पार कर मध्य प्रदेश के रीवा आ पहुंचा। एमपी के रीवा पहुंचा यह शख्स जगह-जगह घूमकर अपनी पत्नी की तलाश कर रहा है। कुंवर बहादुर पटेल साइकिल से ही अपनी पत्नी की तलाश कर रहा है। बहादुर अब तक साइकिल से सैकड़ों किलोमीटर की यात्रा कर चुका है लेकिन पत्नी का कुछ अता-पता नहीं है। 

PunjabKesari

उतर प्रदेश के घूरपुर के कांटी गांव में रहने वाले बहादुर पटेल की पत्नी संगीता पटेल पिछले एक महीने से लापता है। बहादुर की पत्नी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसका इलाज चल ही रहा था कि एक महीने पहले वो अचानक से गायब हो गई। अपनी पत्नी की खोजबीन में लगा बहादुर पटेल पिछले दिनों यूपी के अलग-अलग इलाकों में जाकर अपनी पत्नी के पोस्टर लगा रहा था। अब वह अपनी पत्नी को ढूंढने एमपी आया है।

PunjabKesari

पत्नी की तलाश में दर-दर भटक रहे बहादुर पटेल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह पिछले एक महीने से साइकिल चलाकर पत्नी की तलाश कर रहा है। पहले उसने उत्तर प्रदेश में अपनी पत्नी की काफी तलाश की, अब वह मध्य प्रदेश में अपनी पत्नी की तलाश कर रहा है। बातचीत के दौरान बहादुर की आंखों से आंसू छलक पड़े, पत्नी के प्रेम में वह दर-दर भटक कर उसकी तलाश में लगा हुआ है। उसके पास पत्नी की एक तस्वीर है, जिसे वह लोगों को दिखाते हुए, उसकी तलाश कर रहा है।

PunjabKesari

बहादुर का कहना है की रास्ते में मिलने वाले लोग इसकी मदद कर देते हैं, जिससे वह अपना पेट भर लेता है. जिस दिन खाने की व्यवस्था नहीं होती है उस दिन उसे भूखा भी सोना पड़ता है. बहादुर ने बताय कि वह अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवा चुका है, जब पुलिस उसकी पत्नी को नहीं ढूंढ पाई, तो वो खुद उसकी तलाश में निकल गया।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News