पति का कटा चालान तो भड़की पत्नी, SDM को चप्पल से मारने दौड़ी (Video)

5/21/2021 8:30:00 PM

अशोकनगर(भारतेंदु बैस): कोरोना काल में गाइडलाइन का पालन करना जितना मुश्किल पब्लिक के लिए हैं उससे कई ज्यादा चैलेंज पुलिस प्रशासन के लिए लोगों को नियमों की पालना कराना है। आलम यह है कि लोग अब पुलिस के साथ मारपीट पर उतर आए हैं। मध्य प्रदेश के अशोक नगर से एक ऐसा ही वीडिया वायरल हुआ है। जहां पर एक महिला ने लोगों की भीड़ के सामने ही चप्पल उतारकर एसडीएम को मारने की कोशिश की और सबके सामने ही गालियां भी दी। महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

मामला अशोकनगर की चंदेरी का है।  जहां पर एसडीएम देवेंद्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान एक शख्स स्कूटी पर जा रहा था। पुलिस ने अपनी ड्यूटी निभाते हुए जैसे ही उसे रोका उसके कागज दिखाने को कहा तो शख्स ने बदसलूकी शुरू कर दी। मौके पर मौजूद एसडीएम ने शख्स को समझाया लेकिन वो अभ्रदता करता रहा। पुलिस ने उसका चालान काट दिया।

PunjabKesari

उसके बाद शख्स घर पहुंचा तो उसकी स्कूटी की लाइट टूटी थी जिसे देखकर पत्नी भड़क गई। पति ने सारी घटना अपनी पत्नी को बताई। फिर क्या गुस्से में महिला मौके पर पहुंच गई जहां पर उन्होंने जमकर हंगामा किया और ड्यूटी पर मौजूद एसडीएम को चप्पल से मारने की कोशिश की इस दौरान पुलिस सिपाही बीच में आ गया और चप्पल एसडीएम को नहीं लग सका। लेकिन महिला ने मौके पर सबके सामने एसडीएम को जमकर गालियां दी। हालांकि एसडीएम खुद को बचाने के लिए वहां से भाग निकले लेकिन महिला चप्पल लेकर एसडीएम के पीछे दौड़ी। स्थानीय लोगों ने महिला को समझाया इसके बाद पति-पत्नी घर चले गए। इसके बाद पुलिस ने इस एफआईआर दर्ज की और महिला और उसके पति को हिरासत में लिया।

PunjabKesari

वहीं महिला का आरोप है कि एसडीएम और पुलिसकर्मियों ने मेरे पति को डंडे से मारा उनके पैर पर चोट लगी और स्कूटी भी टूट गई। वहीं इस मामले पर एसडीएम का कहना है कि कलेक्टर के निर्देश पर चेकिंग की जा रही थी। शख्स बाजार में घूम रहा था, गाड़ी रोकने की कोशिश की तो उन्होंने अपनी स्कूटी मुझ पर चढ़ाने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने उसे समझाया लेकिन वह लगातार अभद्रता करता रहा जिसके बाद हमने उनका चालान बनाकर जाने दिया। इसके बाद उसकी पत्नी ने मुझ से अभद्रता की। मामले की गंभीरता को देखते हुए एक आवेदन तहसील कर्मचारी द्वारा पुलिस को दिया गया, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और दंपति को गिरफ्तार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News