हनीमून मनाने गए पति ने रचा ली दूसरी शादी, पोल खुली तो दोनों को छोड़कर भागा

12/21/2020 6:06:54 PM

इंदौर/खंडवा: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक साफ्टवेयर इंजीनियर ने पांच दिन में दो लड़कियों से शादियां रचा ली। लेकिन पहली शादी अडैंट करने वाला एक शख्स दूसरी शादी में पहुंचा तो दूल्हे की पोल खुल गई तो वह मौके से फरार हो गया। खंडवा पुलिस ने परिवार की शिकायत के बाद उस पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। 26 वर्षीय इंजीनियर इंदौर के मुसाखेड़ी का रहने वाला है। आरोप है कि उसने दो दिसंबर को खंडवा में एक महिला से शादी रचाई. इसके बाद सात दिसंबर को इंदौर के महू में भी एक महिला से शादी की।



जानकारी के मुताबिक, खंडवा के एक परिवार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि दो दिसंबर को शादी करने के बाद आरोपी सात दिसंबर को महू में शादी करने पहुंचा था। सौभाग्य से वहां खंडवा के परिवार का एक जान पहचान वाला रिश्तेदार वहां शादी में मौजूद था जिसने इस दौरान वहां मौजूद एक रिश्तेदार ने शादी की तस्वीरें भेजी जिसके बाद उसका भंडाफोड़ हो गया। परिवार का कहना है कि उन्होंने शादी में दस लाख रुपये खर्च किए हैं। दहेज में दूल्हे को काफी सामान दिया है।

शिकायत के मुताबिक, पहली महिला से शादी रचाने के बाद शख्स दुल्हन को इंदौर लेकर गया था। वहां ले जाने के बाद उसने महिला से कहा कि कुछ जरूरी काम से भोपाल जा रहा है। लेकिन भोपाल जाने की बात कहकर वह चुपके से महू में दूसरी शादी रचाने चला गया। मामला सामने आने के बाद खंडवा कोतवाली ने एफआईआर दर्ज की।



पुलिस का कहना है कि वह शादी में अपने माता-पिता और भाई-बहन के साथ गया था। खंडवा की महिला(पहली दुल्हन) के परिजनों का कहना है कि शादी अरेंज्ड थी कोई जोर जबरदस्ती नहीं की गई थी। 7 दिसंबर के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

 

meena

This news is meena