डेढ़ साल के मासूम के सामने पति पत्नी ने की आत्महत्या, 3 दिन भूखा प्यासा लटकते शवों के पास पड़ा रहा मासूम, बदबू फैली तो पड़ोसी ने देखा

4/26/2023 5:35:31 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर के किला गेट इलाके में एक दंपत्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच पति पत्नी का शव बरामद कर पीएम हाउस पहुंचाए हैं। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पति पत्नी ने तीन पहले सुसाइड किया और इन तीन दिन डेढ़ साल का मासूम उसी घर में अकेला सिसकता रहा। जब शवों से बदबू फैलने लगी तो पड़ोसी ने घर के अंदर झांककर देखा तो कमरे का नजारा देख वह हैरान रह गया। फंदे पर शव झूल रहा था और नीचे जमीन पर बच्चा बेसुध पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी ग्वालियर थाना पुलिस को दी गई।

मैदाई मोहल्ला में रहने वाला 30 वर्षीय सोनू उर्फ भीम खान अपनी 27 वर्षीय पत्नी शबाना व बुजुर्ग मां अजराबानो के साथ रहता था। सोनू के तीन संताने हैं एक 7 साल की निम्रा, 5 साल का आहिद और डेढ़ साल का जाहिद। सोनू की किलागेट पर नाई की दुकान थी जो कुछ समय से बंद पड़ी हुई है। पड़ोसियों ने बताया कि सोनू को स्मैक के नशे की लत थी। जिसके चलते परिवार में कलह होता था। पड़ोसियों के मुताबिक ईद के दिन मां-बेटे में विवाद हुआ। जिसके चलते अजराबानो 7 साल की नातिन व 5 साल के नाती को लेकर घासमंडी में रहने वाली बेटी के घर चली गई।



घर में सोनू उसकी पत्नी शबाना और डेढ़ साल का जाहिद रह गया था। ईद के दिन यह लोग दिखाई दिए उसके बाद फिर किसी ने इन्हें नहीं देखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि संभवत: शबाना ने पहले फांसी लगाई, उसके बाद सोनू फंदे पर झूला होगा। क्योंकि शबाना का शव जिस कमरे में मिला उस कमरे के दरवाजे को बंद करने के लिए अंदर से कपड़े से बांधा गया था। शबाना के फांसी लगाने के बाद सोनू ने पास के ही दूसरे कमरे में फांसी लगाई,लेकिन इस कमरे में दरवाजा नहीं था। डेढ़ साल का मासूम मां के कमरे के बाहर बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ था। क्योंकि उसे इन तीन दिनों में कुछ भी खाने पीने के लिए नहीं मिला था। पुलिस द्वारा मृतक के शव पीएम हाउस पहुंचाए गए हैं और पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की विवेचना की जाएगी।

meena

This news is Content Writer meena