शराब पीने को पैसे नहीं दिए तो बेटे ने मां को पीट-पीटकर मार डाला, दो दिन बाद घर से मिली सड़ी-गली लाश

5/16/2021 4:33:56 PM

निवाड़ी(कृष्णकांत बिरथरे): शराब के लिए पैसे न देने से नाराज हुए एक कलियुगी बेटे ने अपनी मां को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव को घर के ही अंदर एक बड़ी मिट्टी के बर्तन में छुपा दिया। दो दिन बाद बदबू आने पर मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने छुपाए गए शव के साथ आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया।



निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना के विरोरा पहाड़ गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव के निवासी जयपाल यादव के घर से लगातार बदबू आ रही थी। लोगों ने इसकी पुलिस को दी मौके पर पहुंची। पृथ्वीपुर पुलिस ने जब जयपाल यादव से सख्ती से पूछताछ की तो मामला खुलते देर नही लगी। जयपाल के बताए स्थान से पुलिस ने उसकी मां का शव बरामद कर लिया। एक कलियुगी बेटे ने अपनी मां मुनिया की केवल इस बात को लेकर हत्या कर दी क्योकि वह उसे शराब पीने के लिए पैसे नही दे पाई।



मां बेटे के भावनात्मक रिश्ते को कलंकित करने वाली इस वारदात को जयपाल ने गुरुवार दोपहर के समय अंजाम दिया और फिर शव को गेहूं रखने के मिट्टी के बड़े बर्तन (डारिया) में रख दिया। शनिवार को जब लोगों को शव के सड़ने के चलते बदबू आने पर पूरी घटना के बारे जानकारी लग पाई फिलहाल पुलिस ने आरोपी जयपाल को गिरफ्तार कर लिया है।



किसी ने सच ही कहा है कि पूत कपूत हो सकता है पर माता कुमाता कभी नहीं होती कुछ ऐसा विरोरा गांव में हुआ। ग्रामीण के अनुसार आरोपी पुत्र जसपाल इसके पहले भी शराब के लिए पैसे न मिलने पर मां की मारपीट करता रहा था। पर ममता आड़े आने चलते मां ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की और अंततः आज उसके कपूत बेटे ने अपने जन्म देने वाली मां को बुढ़ापे में लाठी बनकर सहारा देने की जगह लाठियों से पीटकर मार डाला।  

meena

This news is Content Writer meena