गुटखा खाकर अस्पताल में थूकना पड़ा भारी, कलेक्टर ने हाथ से साफ करवाया थूक (video)

9/15/2021 3:03:52 PM

डिंडौरी(दीपू ठाकुर): मध्य प्रदेश के आदिवासी जिले डिंडौरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें डिंडौरी जिला अस्पताल के कैंपस में कलेक्टर रत्नाकर झा एक युवक की क्लास लगा रहे हैं और युवक जमीन पर थूके गुटखे को हाथ से साफ करता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर कुछ यूजर्स सवाल उठा रहे हैं तो कुछ कलेक्टर को शाबासी भी दे रहे हैं कि ऐसे लोगों सबक सीखाना जरूरी है। सरकारी भवनों को ये लोग पान और गुटखा के थूक से गंदा करते रहते हैं।


दरअसल, एक एंबुलेंस ड्राइवर अस्पताल में किसी मरीज को छोड़ने आया था। वह मुंह में गुटखा खा रहा था और उसने गाड़ी पार्क करने के लिए लगे शेड के पास थूक दिया। इस दौरान कलेक्टर रत्नाकर झा जिला अस्पताल में निरीक्षण के लिए पहुंचे थे। उन्होंने युवक को ऐसा करते देखा तो वे भड़क गए और उसकी क्लास लगा दी। साथ ही उससे कहा कि थूक को साफ करो।

PunjabKesari

भड़के कलेक्टर को देखकर युवक को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करें। थूक साफ करने के लिए उसके पास कोई कपड़ा भी नहीं था। ऐसे में उसने थूक हाथ से साफ की। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static