IG की बेरहमी: महिला आयोग सख्त, गृहमंत्री को शिकायत का इंतजार

9/28/2020 2:01:12 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): डीजी स्तर के अफसर का पत्नी से मारपीट का शर्मनाक वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि पत्नी ने डीजी को किसी दूसरी महिला के साथ रंगलियां मनाते पकड़ लिया था जिसे लेकर दोनों में विवाद हो गया और डीजी ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। घरेलू हिंसा का यह मामले को लेकर जहां एक महिला आयोग ने सख्ती दिखाई है वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा इस मामले में कार्रवाई को लेकर कहा है कि शिकायत आती है तो देखेगें। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि मैने भी देखा और पढ़ा है कुछ अधिकारी की बात आती है और लिखित शिकायत आती है तो देखता हूं, जरूर कार्यवाही होगी।

PunjabKesari

आपको बता दें कि यह मामला स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा और उसकी पत्नी के बीच हुई मारपीट का है। जिसमें आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। पत्नी का आरोप है कि आईपीएस शर्मा का किसी दूसरी महिला के साथ संबंध है। लेकिन इतने बड़े प्रतिष्ठित पद पर होने के बावजूद एक तो गलती करना और फिर ऊपर से पत्नी को बेरहमी से पीटना और फिर मीडिया के सामने आकर बोलना कि ये हमारा पारिवारिक मामला है बड़ा ही शर्मनाक है।

PunjabKesari
लेकिन इससे भी बड़ी बात यह है कि यह मामला जहां घरेलू हिंसा से जुड़ा होने के कारण राज्यस्तर का बन गया है वहीं राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना, मैने भी देखा और पढ़ा है कुछ अधिकारी की बात आती है और लिखित शिकायत आती है तो देखता हूं,जरूर कार्यवाही होगी। वहीं बताया जा रहा है कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा घरेलू हिंसा को लेकर उनपर एफआईआर दर्ज हो सकती है। इस मामले में पत्नी ने राज्य महिला आयोग से शिकायत की है। मारपीट मामले में पत्नी ने आयोग से सुरक्षा की मांग की है और खुद को पति से जान का खतरा बताया।


meena

Related News