KGF-2 के रॉकी भाई से इंप्रेस होकर 8वीं पास युवक बना सीरियल किलर, 6 दिन में की 4 सिक्योरिटी गार्ड्स की हत्या, भोपाल से गिरफ्तार

9/2/2022 8:16:52 PM

सागर/भोपाल (देवेंद्र कश्यप): सागर जिले में 4 सिक्योरिटी गार्ड्स को मारने वाला सीरियल किलर भोपाल से गिरफ्तार कर लिया गया है। यह सागर में और भोपाल में 6 दिन में 4 सिक्योरिटी गार्ड्स का मर्डर कर चुका है। वह फिल्म KGF-2 के रॉकी भाई से बहुत प्रभावित था और उसी की तर्ज पर मर्डर कर रहा था। पुलिस ने जब उसे हिरासत में लिया तो उसने विक्ट्री साइन दिखाया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि ड्यूटी दौरान सो रहे सिक्योरिटी गार्ड्स से उसे बहुत नफरत है और इसी गुस्से की वजह से वह उनकी जान ले लेता है। वह पुणे में भी एक गार्ड पर जानलेवा हमला कर चुका है।
गिरफ्तारी के बाद विक्ट्री साइन दिखाता आरोपी शिवप्रसाद धुर्वे
PunjabKesari

मृतक शंभु दयाल
PunjabKesari

जी हां सागर पुलिस की रातों की नींद उड़ाने वाला सीरियल किलर आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में है। क्योंकि वह रात में ड्यूडीरत सिक्योरिटी गार्ड्स की हत्या कर देता था। 4 हत्याओं के बाद सागर पुलिस उसकी तलाश में थी। पुलिस ने बाकायदा स्कैच जारी किया था और 30 हजार का इनाम भी घोषित किया था। आज उसकी गिरफ्तारी भोपाल से हुई है। पुलिस ने आरोपी को मोबाइल लोकेशन ट्रेस करके पकड़ा। जिस मोबाइल के जरिए पुलिस आरोपी तक पहुंची, वह मोबाइल उसी सिक्योरिटी गार्ड का था, जिसकी हत्या उसने सागर में की थी।
मृतक कल्याण लोधी
PunjabKesari

आरोपी की पहचान शिवप्रसाद धुर्वे के रूप में हुई है। वह सागर के केसली का रहने वाला है। वह 8वीं तक पढ़ा-लिखा है और गोवा में नौकरी कर चुका है। आरोपी अंग्रेजी भी बोल लेता है। आरोपी ने बताया कि वह KGF-2 फिल्म के रॉकी भाई की तरह गैंगस्टर बनना चाहता था और इसके लिए रुपए जमा कर रहा था। उसकी योजना पुलिस वालों को निशाना बनाने की थी लेकिन वह पकड़ा गया। ऐसा करके वह फेमस होना चाहता था।
भोपाल का मृतक सोनू वर्मा
PunjabKesari

भोपाल में की 5वीं हत्या

सागर में दहशत फैलाने के बाद आरोपी ने भोपाल की ओर रुख किया। यहां उसने पांचवीं हत्या को अंजाम दिया। आरोपी ने भोपाल में गुरुवार की रात 23 वर्षीय चौकीदार सोनू वर्मा की हत्या की थी। ईदगाह इलाके में रहने वाला सोनू खजूरी सड़क इलाके में एक मार्बल की दुकान में काम करता था। आरोपी ने सोनू का सिर मार्बल के टुकड़ों से कुचलकर बेरहमी से मार डाला। खजूरी सड़क थाना प्रभारी संध्या मिश्रा के अनुसार, हत्या की सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। शिव ने सोनू की हत्या रात को करीब डेढ़ बजे की, जब वह दुकान में सो रहा था।
गिरफ्तारी के बाद मुस्कुराता नजर आया आरोपी
PunjabKesari

बता दें कि सागर में सिलसिलेवार 4 चौकीदारों की हत्या हुई थी। खास बात यह कि वारदात का पैटर्न एक जैसा था। इससे भी बड़ी बात यह है कि हत्या का मकसद लूटपाट करना नहीं था। इसके बाद जांच में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला था, जिसमें एक संदिग्ध दिखाई दिया। उसने सफेद शर्ट और हाफ पैंट पहन रखी थी। पुलिस ने इसी आधार पर संदिग्ध का स्कैच जारी किया। इसके अलावा 30 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया। 4 हत्याओं में सबसे पहली वारदात 1 मई को मकरोनिया थाना क्षेत्र में हुई थी जहां निर्माणाधीन ब्रिज के नीचे सोते समय चौकीदार की हत्या की गई थी।
मृतक मंगल अहिरवार
PunjabKesari
 


दूसरी वारदात कैंट थाना क्षेत्र में हुई जहां भैंसा में कारखाने में सो रहे चौकीदार के सिर पर हथौड़ा मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। इसके बाद आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज के चौकीदार के सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी गई। चौथी वारदात मोतीनगर थाना क्षेत्र के रतौना में हुई जहां निर्माणाधीन मकान में रात के समय सो रहे व्यक्ति मंगल पर फावड़े से जानलेवा हमला किया गया है। जिसके बाद मंगल को इलाज के लिए भोपाल रैफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई है। इसके बाद पुलिस इन हत्याओं की गुत्थी सुलझाने में उलझी गई।
मृतक उत्तम रजक
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News