खूबसूरत बच्चे की चाह में देवर संग भागी भाभी, सास बोली- दोनों घर में खुलेआम बनाते थे संबंध रोका तो भाग गए

Monday, Sep 30, 2024-08:13 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : मध्य प्रदेश के छतरपुर में खूबसूरत बच्चे की चाह और देवर के प्यार में पागल महिला अपने पति को छोड़कर देवर के साथ घर से भाग गई है। महिला ने 10 साल शादी के गुजरने के बाद भी पति से बच्चा नहीं किया, उसका कहना था कि वह ख़ूबसूरत बच्चा चाहती है और उसका पति ख़ूबसूरत नहीं है देवर पति की अपेक्षा ख़ूबसूरत है और वह उससे (देवर से) बच्चा चाहती है और इसी के चलते वह देवर को चाहने लगी और देवर से शारीरिक संबंध बनाने लगी इस सब को देख सास ने बहू को ऐसा करने से रोका तो दोनों घर से भाग गए। जिससे अब पूरा परिवार SP ऑफिस न्याय की गुहार लगाने पहुंचा है। मामला छतरपुर शहर के सीताराम कालोनी निवासी 28 वर्षीय राजेन्द्र कुशवाहा पिता मनप्यारे कुशवाहा ने अपने परिवार सहित SP आफिस आकर आवेदन दिया और बताया कि उसकी शादी 10 साल पहले मीना कुशवाहा से हुई थी। जो कि उसके छोटे भाई के साथ भाग गई है।

PunjabKesari

●मुझे मेरी बीबी से बचाओ...

पति ने एसपी ऑफिस पहुंच कर बीवी से बचाने की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि अब उसकी पत्नी मैसेज कर खुद की जान देने की बात कर रही है। तो परिजन खुद के बचाव के लिए SP ऑफिस पहुंचे हैं कि एक तो वह गलत करके अपने देवर को लेकर भाग गई है ऊपर से हम लोगों को जान देने की धमकी देकर परेशान कर रही है कि अगर वह कुछ करती है तो इसके जिम्मेदार हम लोग यानी ससुराल वाले होंगे। अतः अब हम चाहते हैं कि उसे जहां जाना है जिसके साथ रहना है रहे पर हमें परेशान न करे। हमारी जितनी जग हंसाई बदनामी होनी थी हो चुकी अब और कलंक नहीं लेना और लगवाना चाहते हैं। वहीं अब पति कह रहा है कि मुझे मेरी बीवी से बचाओ।

PunjabKesari

●झाड़-फूंक भी कराई पर बीवी नहीं आई काबू...

मामले में पति बताता है कि बीवी शुरू से ही मुझसे प्यार नहीं करती थी और मुझसे बच्चा भी नहीं चाह रही थी। मैं उसके करीब आता तो वह मुझसे दूर चली जाती थी मैं काफी परेशान रहा करता था। मैंने सब ठीक करने के लिए झाड़-फूंक, तंत्र-मंत्र, देवता-गुनिया भी कराए पर लाभ नहीं हुआ एक बाबा के पास गया तो उन्होंने कहा कि तुम लोग अपवित्र हो गए हो दोनों जाकर गंगा नहा आओ फिर बच्चा भी हो जायेगा और खूबसूरत भी होगा फिर सब ठीक हो जाएगा। इस बात को मैंने अपनी पत्नी से बताया कि चलो अपन गंगा नहा आते हैं। तो पत्नी बोली कि मुझे तुमसे बच्चा ही नहीं चाहिए और मैं तुम्हारे साथ गंगा नहाना ही नहीं चाहती हूं, बल्कि मैं तो तुमसे ही गंगा नहाना चाहती हूं (तुमसे छुटकारा पाना चाहती हूं) और मैं गंगा नहाउंगी तो अपने प्यार (यानि तुम्हारे छोटे भाई और अपने देवर) के साथ जिससे मैं प्यार करती हूं और उसी से बच्चा चाहती हूं। वह देखने में तुमसे सुंदर है और उसी से सुंदर बच्चा भी करूंगी।

PunjabKesari

● सास बोली बहु बड़े बेटे को नहीं छोटे को चाहती थी, बड़े से बच्चे भी नहीं हुए तो छोटे बेटे को चाहने लगी..

वहीं मामले में जब सास से बात की तो उसका कहना है कि बहु मेरे बड़े बेटे को नहीं चाहती थी उसके बच्चे नहीं हो रहे थे तो वह मेरे छोटे बेटे को चाहने/प्यार करने लगी। वह सरेआमा घर में गलत करने लगी तो मैंने बहु से कहा कि यह सब गलत काम मत करो जिससे शादी हुई उसी से करो, यह अच्छा नहीं लगता तो वह बोली तुम क्यों हमारे बीच में बोल रही हो हम तो उसे चाहते हैं उससे प्यार करते हैं और उसी से करेंगे ज्यादा किया तो ठीक नहीं होगा। एक बार तो उसने ज़हरीला पदार्थ भी खा लिया था तो हम लोग डरने और उससे दबने लगे थे और वह हम लोगों पर रौब झाड़ती थी। अब नतीजा यह है कि वह मेरे बेटे को ही लेकर भाग गई और अब हम लोग अपना बचाव करते फिर रहे हैं।

PunjabKesari

●ASP बोले गुमशुदगी का मामला दर्ज...

इस पूरे माममे में जब एडिशनल एसपी विक्रम सिंह से बात की तो उनका कहना है कि उक्त पति की शिकायत पर में गुमशुदी का मामला दर्ज किया है। मामले में जांच और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News