भाभी के साथ अवैध संबंधों की खुली पोल तो पति ने पत्नी को पिला दिया तेजाब, गल गई अंतड़ियां

7/21/2021 2:50:19 PM

डबरा: डबरा की नवविवाहिता को पति द्वारा एसिड पिलाकर मारने के मामले में राजनीति गरमा गई है। दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाती मालीवाल ने मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है और साथ ही प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान पर ट्वीट के जरिए मामले को गंभीरता से लेने की बात कही है। स्वाती का कहना है कि घटना बीती 28 तारीख की है। लेकिन पुलिस ने इसे हल्के से लिया और आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं की।



ये है पूरा मामला
डबरा के रामगढ़ मोहल्ले में रहने वाली नवविवाहिता को उसके पति वीरेंद्र ने एसिड पिला दिया जिससे महिला की हालत बिगड़ गई। उसे तत्काल ग्वालियर और उसके बाद दिल्ली ले जाया गया। तब से लेकर उसका अब तक इलाज जारी है। घटना के 5 दिन बाद पुलिस ने महिला की मां की शिकायत पर पति और दोनों अन्य लोगों पर दहेज एक्ट का मामला दर्ज कर लिया था पर इस मामले में ना तो कोई बड़ी धारा के तहत मामला दर्ज किया और ना आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।



महिला का आरोप
पीड़ित महिला का आरोप है कि उसे उसके पति के नाजायज संबंधों के बारे में पता चल गया था। इसी बात से उसका पति नाराज हो गया और उसने अपनी भाभी के साथ मिलकर उसे तेजाब पिला दिया। महिला को पहले ग्वालियर के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत बिगड़ने के बाद उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज जारी है।



वहीं, इस मामले दिल्ली महिला आयोग की चेयर पर्सन स्वाति मालीवाल ने इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्विट करते हुए मामले में लापरवाही बरतने का आरोप पुलिस पर लगाया इसके बाद ही मामला गरमा गया और पुलिस अधिकारी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गए। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी शासन प्रशासन पर निशाना साधा है। वही पुलिस ने अपनी सफाई में कुछ अलग ही तर्क दिया पुलिस का कहना है कि पीड़िता के पिता ने साफ तौर पर मना किया कि उसके पति को गिरफ्तार नहीं किया जाए क्योंकि वह महिला का इलाज करा रहा है।

meena

This news is Content Writer meena