फिल्मी अंदाज में चोरों ने पुलिस को ललकारा, बोले- मैं आ रहा हूं....ताला अच्छे से लगाना

6/8/2020 1:54:18 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): कोरोना काल के दौरान भी अपराधियों के हौसलें बुलंद है। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में इसका उदाहरण देखने को मिला जहां चोरों ने पुलिस को ललकारते हुए, फिल्मी स्टाइल में न सिर्फ एक चिट्ठी छोड़ी बल्कि उस पर चोरी का टाइम व बता भी लिखा। घटना शहर के त्रिलोकी नगर की है, जिसके बाद वहां रहने वाले लोग दहशत में हैं। आखिर किसके घर चोरी होगी। क्योकि चोर ने जो चिट्ठी छोड़ी थी उसमें लिखा था- मैं फिर आऊंगा बाइक एवं कार संभाल कर रखना घर का ताला अच्छी तरह लगाना।

चोरों की इस चिट्ठी के बाद न सिर्फ पुलिस बल्कि मोहल्ले वालों की नींद भी उड़ गई। क्योकिं ऐसा तो पहले सिर्फ फिल्मों में ही देखने को मिलता है। जहां चोर पहले ही चोरी की सूचना देता है और इस तरीके से पुलिस की आंखों में धूल झुकते हुए वारदात को अंजाम देकर निकल जाता है।



चोर ने वारदात को अंजाम देने की तारीख 9 जून तय की है..!
कुण्डीपूरा थाना क्षेत्र त्रिलोकी नगर में लंबे समय से छोटी मोटी चोरियां का सिलसिला जारी है मामूली चोरी होने पर तो कई लोग पुलिस थाना तक भी नही पहुंचे है। लेकिन इस चिट्ठी से चोरी की कम और चोरों की ज्यादा दहशत लोगों के दिलों में घर कर गई।

चोरों के हौंसले से पुलिस के छूटे पसीने
रविवार सुबह त्रिलोकी नगर में मिली इस चिट्ठी ने पुलिस महकमें में भी हड़कंप मचा दिया। इलाके में गश्त बढ़ा दी गई है। चोरों ने चोरी करने की खुली चेतावनी दी है और लिखा कि त्रिलोकी नगर में, मैं फिर से आ रहा हूं, चोरी के लिये अब मैं आऊंगा। आप लोगों को जो करना है वह कर सकते हो। मैं आऊंगा यह मेरी 50 वी बाइक चोरी है, ताला और चौपाहिया वाहन सम्भाल के रखें। हम 15 लोग है चोरी 9 जून को करने की बात कही गयी है

इनका कहना है
हालांकि जिले के सीएसपी अशोक तिवारी ने पंजाब केसरी टीम से दूरभाष पर चर्चा करते हुए बताया कि यह चिट्ठी किसी की शरारत है। अपराध करने से पहले चोर इस तरह सूचित नहीं करता है। यह लोगों को भयभीत करने के लिए किसी आसामजिक तत्व की शरारत हो सकती है। चिट्ठी में 50वीं चोरी का उल्लेख किया गया है जो कि पूरे जिले में सालभर नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस ने इलाके में गश्त बढ़ा दी है और जल्द से जल्द इस प्रकार के आसमाजिक तत्व को पकड़ने की बात कही है।

 

 

meena

This news is Edited By meena