वाटर प्लस का तमगा जीतने वाला शहर हुआ पानी-पानी, 2-3 घंटे की बारिश में डूबी सड़कें व गाड़ियां

9/2/2021 12:12:44 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में लगातार हो रही तेज़ बारिश ने शासन प्रशासन की पोल खोल कर रख दी। 2-3 से घंटे की बारिश ने देश के नंबर 1 शहर की सूरत ही बदल दी। बारिश से जहां कलेक्टर कार्यालय के आसपास और हरसिद्धि क्षेत्र में जलजभराव की स्थिति बनी गई। वहीं गाड़िया भी आधी आधी पानी में डूब गई। वही बारिश के कारण जमा हुए पानी पर कांग्रेस ने ऊंगली उठाने में भी देर नहीं की। कांग्रेस ने पिछले दिनों मिले वाटर प्लस के तमगे पर तंज कसा वहीं नाला टेपिंग के कार्य पर भी सवाल उठाए।

PunjabKesari

इंदौर में मूसलाधार बारिश से बड़वाली चौकी सहित कलेक्टर के पास स्थित मोती तबेले चौराहै का नजारा बदल कर रख दिया। सड़कों पर खड़े पानी से मोहल्ले के बच्चों के लिए सड़क स्विमिंग पूल बन गया जहां बच्चे मस्ती कर रहे हैं। 3 से 4 घंटे की बारिश ने इंदौर शहर की सड़कों को तरबतर कर दिया। नाला टेपिंग के बाद शहर की पहली मूसलाधार बारिश ने पोल खोल कर रख दी। इंदौर के हरिसिद्धि, जूनि इंदौर, बीआरटीएस सब जगह पानी भर गया। सड़कों पर 1 से 1.5 फिट भर गया। कई जगह गाड़िया बंद हो गई।

PunjabKesari

तेज बारिश शुरू हो गई बीआरटीएस पर सत्य सांई चौराहा से लेकर एलआईजी चौराहा तक अधिकांश जगहों पर घुटनों तक पानी भर गया। इसके साथ ही हुकुमचंद घंटाघर, गांधी प्रतिमा, चंदन नगर, ग्रीन पार्क कॉलोनी, नेहरू नगर रोड नं. 9, मालला मिल-पाटनीपुरा रोड, भमोरी, फिरोज गांधी नगर, संजय नगर में भी काफी पानी भर गया। बाद में बारिश की रफ्तार कम हुई, लेकिन पूरी तरह से बंद नहीं हुई। पश्चिम क्षेत्र के हातोद, एयरपोर्ट सहित आसपास के क्षेत्रों में काफी तेज बारिश रही, जिससे दो घंटे में ही 4 इंच से ज्यादा बारिश हुई। पूर्वी क्षेत्र में ढाई इंच बारिश हुई। कई क्षेत्रों में पानी भर गया।

PunjabKesari

कांग्रेस ने जताया विरोध
वाटर प्लस का दर्जा प्राप्त कर चुके इंदौर शहर की सड़कें वाटर से लबालब हो गई। जिसे लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए। नाला टेपिंग के किये गए कार्य पर उंगली उठाते हुए कहा कि करोड़ों खर्च किए लेकिन थोड़ी सी बरसात में शहर के बुरे हाल हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News