MP में फिर कुछ बड़ा होने वाला है !. एक और कांग्रेस विधायक छोड़ेगा पार्टी का साथ ?

7/12/2020 12:59:11 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में 22 विधायकों के दलबदल के बाद अपनी सरकार गंवाने वाली कांग्रेस के लिए एक और मुश्किल नजर आ रही है, और अब बुंदेलखंड क्षेत्र में आने वाली बड़ामलहरा विधानसभा सीट के उसके विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी पार्टी का दामन छोड़ सकते हैं। 

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक, लोधी जल्दी ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं, साथ ही उन्हें शिवराज कैबिनेट में मंत्री पद भी दिया जा सकता है। इस पूरे घटनाक्रम के पीछे पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की भूमिका मानी जा रही है, और इस वक्त भोपाल में उनके बंगले पर बढ़ी राजनीतिक हलचल बढ़ गई है।

PunjabKesari


बताया जा रहा है कि छतरपुर की मलहरा सीट से विधायक प्रद्युमन लोधी बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं। भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा थोड़ी देर में उमा भारती के बंगले पर पहुँचकर लोधी से बात करेंगे, उसके बाद लोधी भाजपा कार्यालय जा सकते हैं। वहीं खबर है, कि कांग्रेस के कुछ नेताओं ने लोधी से संपर्क करने की कोशिश भी की, लेकिन फिलहाल उनका फोन बंद आ रहा है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि बड़ा मलहरा विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी की ललिता यादव और कांग्रेस के कुंवर प्रद्युम्न सिंह लोधी मुन्ना भैया के बीच मुकाबला था। यहां लोधी जीतने में कामयाब हुए थे।


Edited By

meena

Related News