इस दुल्हे और दुल्हन के हर तरफ हो रहे चर्चे, अपनी शादी के दिन कर दिया ये बड़ा काम

7/21/2021 6:27:52 PM

नरसिंहपुर(रोहित अरोड़ा): रक्तदान से बढ़ा कोई दान नहीं है। इसका एक बेहतर उदाहरण नरसिंहपुर में देखने को मिला है। जहां पर दुल्हा और दुल्हन ने अपनी शादी के दौरान ही रक्तदान करके मिसाल पैदा की है। अपने नए जीवन की शुरुआत करने से पहले दम्पति ने रक्तदान करना बेहतर समझा और वरमाला के दौरान स्टेज पर ही रक्तदान किया। दूल्हे आशीष और दुल्हन खुश्बू के इस रक्तदान की चर्चा इलाके में खूब हो रही है।

PunjabKesari

दरअसल, दूल्हा आशीष समाज सेवा में विश्वास रखते हैं और पिछले 12 सालों से इसी क्षेत्र में कार्य करते आ रहे हैं। यही नहीं आशीष 18 बार खुद भी रक्तदान कर चुके है। इसी सोच को लेकर उन्होंने सोचा कि अब इस काम को अपने जीवनसाथी के साथ आगे बढ़ाया जाए जिसकी शुरुआत उन्होंने अपनी ही शादी के दौरान शुरु कर दी। बकायदा शादी पंडाल के स्टेज पर ही जिला शासकीय अस्पताल से लेब टेक्नीशियन के साथ मेडिकल की टीम आई और इस नवयुगल के प्रणय बेला पर रक्तदान की इच्छा पूरी कि जिसकी हर कहीं प्रसंशा भी हो रही है।

PunjabKesari

वैसे रक्तदान जैसी समाजसेवा के लिए कई लोग आगे आते रहते हैं लेकिन जो मौका और समय आशीष और खुशबू ने रक्त के लिए चुना वो खास है। अपनी शादी वाले दिन अपनी वरमाला के स्टेज पर रक्तदान करना अपने आप में ही बड़ी बात है और लोगों को संदेश देने के लिए काफी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News