एक ही रात में कोरोना ने बुझा दिए तीन दीये, कोविड संक्रमण के चलते तीन सगे भाइयों की मौत

4/10/2021 2:43:40 PM

नरसिंहपुर (रोहित आरोरा): कोरोना का संक्रमण लोगों की जिंदगी छीनने लगा है। नरसिंहपुर जिले में रोजाना आधा दर्जन से अधिक संक्रमित तो कहीं संदिग्ध स्थिति में मरीजों की जान जा रही है। ये संक्रमण घरों के दीये तेजी से बुझा रहा है। ताजा घटनाक्रम इतना हृदयविदारक है कि सुनने वाला हर शख्स रुआंधा हो जाए। महामारी से जूझ रहे गाडरवारा शहर के रहने वाले तीन सगे भाई बीती रात अलग-अलग शहरों में कोरोना संक्रमण के चलते असमय काल कलवित हो गए। ये जानकारी शनिवार सुबह जैसे लोगों को लगी तो वे गमगीन हो गए।

PunjabKesari, Death from Madhya Pradesh, Narsinghpur, Gadarwara, Corona, lockdown

घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियान रात की है
प्राप्त जानकारी के अनुसार जवाहर वार्ड निवासी यादव परिवार में चार भाइयों में से दो भाई समेत अन्य सदस्य कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे। जबकि सबसे बड़े भाई दिलीप यादव पाथरखेड़ा में नौकरी करते हैं। वो वही संक्रमित हो गए थे और इलाज के लिए जबलपुर आ गए थे।

PunjabKesari, Death from Madhya Pradesh, Narsinghpur, Gadarwara, Corona, lockdown

गत रविवार को तीसरे नम्बर के भाई संदीप एवं उनकी पत्नी को जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं दूसरे नम्बर के भाई को मामूली लक्षणों के बाद गाडरवारा में घर में ही रखा गया था। शुक्रवार शाम को सबसे बड़े भाई दिलीप यादव को मौत की खबर आती है। उसके कुछ समय बाद दूसरे नम्बर के भाई प्रदीप की तबियत बिगड़ती है, और उनकी शुग़र अचानक से बहुत बढ़ जाती है। कुछ देर बाद उनकी सांसे भी थम जाती हैं। देर रात को जबलपुर में भर्ती संदीप भी कोरोना से ज़िंदगी की जंग हार जाता है। इस घटना की जानकारी लगते ही समूचे क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त हो गई। संदीप यादव कांग्रेस से पार्षद रहे हैं एवं इनका ट्रेवल्स का कारोबार था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News