MP में कानपुर के विकास दुबे के एनकाउंटर जैसा हादसा, गुना हत्याकांड के आरोपियों की पलटी गाड़ी

5/15/2022 6:31:16 PM

गुना(मिस्बाह नूर): मध्य प्रदेश के गुना जिले के आरोन में काले हिरण के शिकारियों और पुलिसकर्मियों के बीच हुई मुठभेड़ मामले में पल-पल घटनाक्रम बदल रहा है। इसी कड़ी में अब तक की सबसे बड़ी खबर आई कि पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों ने भागने का प्रयास किया और उन्हें गोली मारी गई। विकास दुबे एनकाउंटर की तर्ज पर गुना में भी ऐसा ही घटनाक्रम देखने को मिला। जहां शार्ट एनकाउंटर में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जहां राघौगढ़ क्षेत्र के जंगलों का में आरोपी शानू और मोहम्मद जिया को पुलिस शिकार किए गए हिरण की बरामदगी के लिए लेकर जा रहे थे। इसी दौरान ग्राम भोढनी की घाटी पर पहुंचने पर खानू ने बजरंगगढ़ थाना प्रभारी अमित अग्रवाल की पिस्टल छीनने का प्रयास किया और पुलिस वाहन की स्टेरिंग भी मोड़ दी, जिससे पुलिस वाहन एक खाई में जा गिरा। इसके बाद मौका पाते ही दोनों आरोपियों ने भागने की कोशिश की।



लेकिन पुलिस ने भाग रहे दोनों आरोपियों को पकडऩे का प्रयास किया। इस दौरान दोनों पक्षों में संघर्ष हुआ और एसआई अमित अग्रवाल व वाहन चालक आरक्षक दीपक ओझा घायल हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने फायरिंग करते हुए दोनों ही आरोपियों के पैरों में गोलियां मारकर शॉर्ट एनकाउंटर कर दिया। आरोपियों को पकड़ लिया गया है, जिन्हें इलाज के लिए आरोन अस्पताल भेजा गया है।

बता दें कि गुना के आरोन में काले हिरण का शिकार करने पहुंचे शिकारियों और पुलिसकर्मियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। इसमें पुलिस के 3 जवान शहीद हुए हैं। शिकारियों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध गोलियां चलाई थी, जिसमें तीन जवानों की मौत हो गई थी। इसमें एक बदमाश भी मारा गया था। जबकि अन्य फरार हो गए थे। पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

meena

This news is Content Writer meena