IND vs NZ: इंडियन क्रिकेट टीम पहुंची उज्जैन, महाकाल के दर्शन कर मांगी ऋषभ पंत के लिए दुआ

1/23/2023 11:34:53 AM

उज्जैन/ इंदौर: इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले जाने वाले न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले से पहले टीम इंडिया के प्लेयर्स ने महाकाल के दर्शन किए। इंडियन टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव एवं वाशिंगटन सुंदर के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के स्टाफ महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुआ। सभी ने पूजन-अर्चन कर बाबा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान सूर्यकुमार ने महाकाल मंदिर में ऋषभ पंत की सेहतमंद होकर वापसी की दुआ मांगी

PunjabKesari

महाकाल मंदिर में खिलाड़ियों ने साधारण भक्तों की तरह पूजा अर्चना की। उन्होंने किसी भी प्रकार की कोई वीआइपी सेवा नहीं ली। साधारण भक्तों की तरह लाइन में सबके साथ खड़े होकर मंदिर में पंहुचे। इसके अलावा नंदी हाल में भक्तों के बीच बैठकर तीनों खिलाड़ी भष्म आरती में शामिल हुए।

राजा महाकाल के दर्शन करने पहुंची भारतीय टीम ने बाबा महाकाल के जयकारे लगाए। सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर बाबा महाकाल की भक्ति में लीन होकर ओम नमः शिवाय का जाप करते हुए दिखाई दिए। सूर्यकुमार यादव ने सांसद अनिल फिरोजिया से अलौकिक शृंगार के बारे में जानकारी हासिल की।

PunjabKesari

बता दें कि इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला होगा। तीन मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 से बढ़त बना रखी है। तीसरे वनडे से पहले उज्जैन के महाकाल लोक पंहुचे खिलाड़ियों ने कहा कि बाबा का आशिर्वाद मिल गया है जो होगा तीसरे वनडे में देख लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News