इंदौर: रामनवमी के दौरान बड़ा हादसा, मंदिर की बावड़ी की छत धंसने से 20 से ज्यादा लोग जमीन में समाए

3/30/2023 1:57:15 PM

इंदौर (सचिन बहरानी) : रामनवमी के दिन जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के पटेल नगर में बने मंदिर में हवन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। जहां मंदिर की बावड़ी की छत धंसने से 20 से ज्यादा लोग जमीन में समा गए। घटना की सूचना पर मौके पर कलेक्टर कमिश्नर, नगर निगम की टीम और बचाव दल पहुंचा है। बताया जा रहा है कि 20 से लोग बावड़ी में गिरे हैं जिनमें से 6-7 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है। फिलहाल मंदिर की दीवार तोड़ने के लिए जेसीबी बुलाई गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे को संज्ञान में लेते हुए राहत कार्य के निर्देश दिए हैं।


PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, स्नेह नगर के पास पटेल नगर में मंदिर में हवन चल रहा था। यहां श्रद्धालु बावड़ी की छत पर बैठे हुए थे। वजन ज्यादा होने की वजह से छत धंस गई। कई लोग बावड़ी में गिर गए। इसमें कई लोग दीवाल से सटके बैठे हुए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 7-8 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है।

PunjabKesari

मौके पर कलेक्टर इलैया राजा और क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर नगर निगम का अमला और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है। रेस्क्यू जारी ऑपरेशन है। विधायक जीतू पटवारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News