इंदौर मामला: अंदर प्रेमी मां-बाप का कत्ल कर रहा था, और बाहर बेटी कत्ल होने का इंतजार कर रही थी

12/18/2020 5:35:44 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर पुलिस ने रुकमणी नगर में हुए दोहरे हत्याकांड का 12 घंटो में किया पर्दाफाश कर लिया है। SAF के ड्राइवर ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी की हत्या के आरोपी कोई और नहीं बल्कि उन्हीं की बेटी और उसका प्रेमी है, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी रतलाम मंदसौर के रास्ते राजस्थान भागने की फिराक में थे। रुक्मणि नगर में गुरुवार तड़के 5 बजे हुए इस सनसनीखेज हत्याकांड में आरोपियों की तलाश के लिए इंदौर पुलिस ने 5 टीमें गठित की थीं। साइबर सेल भी एक्टिव था, जिसके बाद 12 घंटे के भीतर आरोपियों को पकड़ लिया गया। उनके पास से करीब एक लाख रुपए मिले हैं। दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।  

PunjabKesari, Indore murder case, double murder, lover, accused daughter, Indore police, Ratlam police, crime, Madhya Pradesh

दोहरे हत्याकांड का पर्दाफ़ाश करते हुए पुलिस ने बताया की ये हत्या पूरी प्लानिंग के तहत की गई है। हत्या के बाद बेटी और उसका प्रेमी धनजय उर्फ़ डीजे बाइक से इंदौर से रतलाम के रास्ते राजस्थान भागने की फिराक में थे। उन्होंने अपना मोबाइल बंद कर रखा था। हालांकि बीच रास्ते में शाम करीब 4 बजे प्रेमी ने अपना मोबाइल ऑन किया तो साइबर सेल को इनकी लोकेशन का पता चल गया। उन्होंने तत्काल रतलाम पुलिस को फोटो भेजकर एक्टिव कर दिया। इसके बाद एक टीम भी इसी रास्ते पर रवाना हो गई। पकड़ने के बाद पुलिस दोनों को लेकर इंदौर के लिए रवाना हो गई। आरोपियों के गिरफ्त में आते ही देर रात आलाधिकारी उनसे पूछताछ के लिए थाने पहुंचे। बताया जा रहा है कि दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। परिवार का बेटी को डीजे से न मिलने देना और हाल ही में दोनों को थप्पड़ मारना ही हत्या की वजह रही। पुलिस ने आरोपियों से हत्या की प्लानिंग के बारे में पूछताछ की तो पता चला है कि जिस लेटर के जरिए बेटी ने पिता पर गंभीर आरोप लगाए थे। वह लेटर हत्या के बाद लिखा गया था। लड़की ने ऐसा प्रेमी के कहने पर किया। पुलिस को लेटर मिलने के साथ ही इस बात का शक हो गया था कि लेटर केस को गुमराह करने के लिए लिखा गया है। इसलिए उसने शुरू से ही इस बात को फर्जी बताया था।

PunjabKesari, Indore murder case, double murder, lover, accused daughter, Indore police, Ratlam police, crime, Madhya Pradesh

पुलिस ने बताया कि दोनों ने प्लानिंग पहले की कर ली थी, और रात में जब भाई दादा के कमरे में सोने गया तो बेटी ने प्रेमी को एक्टिव कर दिया। इनकी लगातार फोन के जरिए चैटिंग होती रही। सुबह प्रेमी को बुलाने के साथ ही बेटी कुत्ते को लेकर बाहर निकल गई और इसी दौरान प्रेमी घर के भीतर घुस गया। प्रेमी के भीतर जाते ही बेटी ने कुत्ते को गेट पर बांधा और भीतर चली गई। इसके बाद इन्होंने पहले मां का मुंह दबाया और हत्या कर दी। आवाज सुन गहरी नींद में सो रहे पिता की आंख खुली तो डीजे ने उन पर भी हमला कर दिया। चिल्लाने की आवाज होने पर बात को मैनेज करने के लिए बेटी दौड़कर बाहर आई और कुत्ते को लेकर गेट के सामने ही लेकर टहलने लगी। इस दौरान बाहर आए पड़ोसियों ने चिल्लाने का कारण पूछा तो बेटी ने कह दिया मां-पिता दोनों लड़ रहे हैं। हत्या करने के बाद डीजे का इशारा पाते ही बेटी भीतर गई और उसके बाद दोनों वहां से भाग निकले। 
 

मां-बाप को मारने के बाद बेटी अपने प्रेमी के साथ दो पहिया वाहन से घर से रवाना हो गई। जाते-जाते उसने कुछ कपड़े और रुपए भी रख लिए थे। बताया जा रहा है कि पकड़ में आए दोनों आरोपियों के पास से पुलिस को करीब एक लाख रुपए से ज्यादा मिले हैं। पुलिस ने घटना को रिवाइज किया तो यह बात पुख्ता हो गई कि इन्होंने पहले मां को मारा था। क्‍योंकि घटना में जहां पुलिस को एक शव पलंग पर और दूसरा जमीन पर पड़ा हुआ मिला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News