मानव तस्करी के आरोपी जीतू सोनी को इंदौर क्राइम ब्रांच ने गुजरात से किया गिरफ्तार

6/28/2020 11:25:32 AM

इंदौर(गौरव कंछल): इंदौर क्राइम ब्रांच ने शनिवार रात बड़ी कार्रवाई करते हुए मोस्ट वांटेड अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। जीतू सोनी पिछले  सात महीने से फरार था। उस पर एक लाख साठ हज़ार रुपए का इनाम घोषित था। डीआईजी हरि नारयण चारी मिश्र ने जीतू की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम ने सोनी को गुजरात से पकड़ लिया गया है और जल्द ही उसे इंदौर लाया जाएगा।



जीतू उर्फ जितेंद्र सोनी पर शहर के ज्यादातर थानों में मानव तस्करी, दुष्कर्म, अपहरण, धोखाधड़ी, अवैध वसूली के 45 से ज्यादा केस दर्ज हैं। इससे पहले 31 नवंबर को पुलिस ने पहली बार उसके माय होम होटल समेत कई ठिकानों पर छापा मारा था। लेकिन जीतू सोनी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

आपको बता दें कि हाल ही में क्राइम ब्रांच ने गुजरात के अमरेली से जीतू सोनी के बड़े भाई महेंद्र सोनी को गिरफ्तार किया था। तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि जीतू सोनी भी पकड़ में आ जाएगा। लेकिन जीतू सोनी राजकोट स्थित एक फार्म हाउस से बेटे विक्की सोनी व भतीजे जिग्नेश सोनी को लेकर भाग गया। शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की 6 टीमों ने प्लानिंग के साथ लोकेशन के हिसाब से अलग अलग जगहों पर छापे मारे। आखिर कार क्राइम ब्रांच शातिर अपराधी को पकड़ने में कामयाब हो गई।

meena

This news is Edited By meena